समस्तीपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को मारी गोली, लूट का विरोध कर रहा था

बिहार, समस्तीपुर, गोली, loot, bihar news, क्राइम न्यूज़, बिहार हिन्दी समाचार, न्यूज़, समस्तीपुर न्यूज़

समस्तीपुर: बड़ी खबर आ रही है बिहार के समस्तीपुर से. घटना विभूतिपुर थाना के खदियाही गांव की बताई जा रही है. बता दें कि बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर अपना आतंक फैलाने का काम किया किया है. जी हां अपराधियों ने दिनदहाड़े युवक को गोली मार दी है. आपको बता दें कि युवक लूट करने वाले अपराधियों का विरोध कर रहा था.

बता दें कि घटना विभूतिपुर थाना के खदियाही गांव के पास की है. जानकारी के मुताबिक दो बाइक पर सवार अपराधियों ने विभूतिपुर थाना के खदियाही गांव के पास रास्ते से गुजर रहे बाइक सवार की बाइक लूटने की कोशिश की.

जब युवक ने इसका विरोध किया तो विरोध करने पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर राजा राम को गोली मार दी वहीं उसके साथी के साथ मारपीट की और पिस्टल के बट से मार कर घायल कर दिया. अपराधियों की गोली से घायल युवक राजा राम को आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिये भर्ती करवाया गया जहां से उसे सदर अस्पताल भेजा गया.

आवश्यक उपचार के बाद जख्मी युवक को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही विभूतिपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. इस मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: समस्तीपुर: साधना का हुआ बिहार फुटबॉल टीम में चयन, खेलप्रेमियों में खुशी की लहर