समस्तीपुर: सिलेंडर फटने से लग गई आग, जदयू कार्यकर्ता समागम समारोह

समस्तीपुर/रोसड़ा (राजू गुप्ता): अनुमंडल के विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महथी उत्तर पंचायत के चूरा टोला में एक घर में रसोई गैस सिलेंडर फटने से आग लग गई जिसमें कई लोग झुलस गए. झुलसने वालों लोगों में दो महिला की स्थिति नाजुक बनी हुई है जिसकी प्राथमिक इलाज विभूतिपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया. स्थिति की गम्भीरता को देखते हुए चिकित्सकों ने रेफर कर दिया. डॉक्टरों से मिली जानकारी के अनुसार जली हुई महिला लगभग 75% से अधिक जल चुकी है, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है.

आग लगने के संबंध में बताया गया कि भोजन बनाने के दौरान गैस सिलेंडर फट गया था. जिस कारण आग लग गई. इस घटना में एक ही परिवार के कई लोग जख्मी हुए हैं.

गैस सिलेंडर फटने से लगी आग

जख्मी में सुनीता देवी उम्र लगभग 30 वर्ष पति प्रेम दास एवं अन्य लोग भी इसी परिवार से हैं. घटना की जानकारी के बाद स्थानीय थाने की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच चुकी थी. मामले की तहकीकात करने में पुलिस जुटी हुई थी.

जनता दल यूनाइटेड कार्यकर्ताओं के द्वारा समागम समारोह

अनुमंडल अन्तर्गत विभूतिपुर विधानसभा के महथी उत्तर पंचायत स्थित विंदेश्वरी उच्च विद्यालय के प्रांगण में आज बुधवार को जनता दल यूनाइटेड कार्यकर्ताओं के द्वारा समागम समारोह का आयोजन किया गया जिसमें स्थानीय विधायक रामबालक सिंह एवं जिला अध्यक्ष जदयू सह पूर्व सांसद अश्वमेघ देवी उपस्थित होकर लोगों से रूबरू हुए.

जदयू कार्यकर्ता समागम समारोह

इस दौरान विधायक रामबालक सिंह के द्वारा अपने कार्यकाल में किए गए कार्यों के बारे में लोगों को बताया गया. साथ ही लोगों को विधायक ने आश्वासन दिया कि आगे भी विकास जारी रहेगा. इस दौरान जदयू युवा के जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार, उपाध्यक्ष सुनील कुमार, महेश कुमार, राम बहादुर सिंह, कांति कुमार, तबरेज आलम, विनोद कुमार भगत एवं अन्य सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

जदयू कार्यकर्ता समागम समारोह

वहीं स्थानीय गणमान्य लोग भी काफी संख्या में पूर्व सांसद अश्वमेघ देवी व विधायक को सुनने के लिए डटे रहे. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता स्थानीय जदयू के पंचायत अध्यक्ष के द्वारा किया गया.

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*