उप मुखिया ने कोर्ट मुंशी की गोली मारकर की हत्या, दोनों पुत्रों को भी तलवार से किया घायल

अस्पताल में इलाजरत घायल

समस्तीपुर/दलसिंहसराय : थाना क्षेत्रों के नगरगामा पंचायत में रास्ता के विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में दलसिंहसराय न्यायालय में निजी तौर पर मुंशी का काम कर रहे 60 वर्षीय कमलकांत चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गये. उनकी मौत इलाज के लिये अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में हो गयी. वहीं इस घटना में गंभीर रूप से घायल मृतक के पुत्र रंजीत कुमार चौधरी एवं रजनीश कुमार चौधरी का इलाज स्थानीय अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है. घटना के संबंध में बताया गया है कि पंचायत में बन रही सड़क निर्माण को लेकर कमलकांत चौधरी एवं उप मुखिया सुबेंदु चौधरी के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था.

अस्पताल में इलाजरत घायल

इसी विवाद को लेकर बीती देर रात उप मुखिया सुबेंदु चौधरी अपने लोगों के साथ कमलकांत चौधरी के घर पर पहुंचकर रास्ता बनाने में रूकावट नहीं डालने की बात कही. इस मुद्दे को लेकर पहले तो बाताबाती हुई. फिर मामला काफी गर्म हो गया. उप मुखिया सुबेंदु चौधरी ने पहले तो घातक हथियार से कमलकांत चौधरी समेत उनके दोनों लड़के पर हमला किया.

समस्तीपुर में विभिन्न मांगों को लेकर सरपंच संघ ने किया धरना प्रदर्शन

इससे जब सभी बचने का प्रयास करने लगे तो उप मुखिया ने अपने पास अवैध पिस्तौल से गोली चला दी. एक गोली कमलकांत चौधरी के पेट में और एक गोली दाहिने हाथ में जा लगी. इधर, तलवार से हमला कर उनके दोनों पुत्रों को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. देर रात हुई इस घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी.

समस्तीपुर : पुलिस के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, शव के साथ जाम की सड़क

इधर, घटना की सूचना पर पहुंचे दलसिंहसराय थानाध्यक्ष नरेश पासवान ने अस्पताल पहुंचकर दोनों घायलों का बयान दर्ज करते हुये आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये छापामारी शुरू कर दी है. मुख्य आरोपी उप मुखिया सुबेंदु चौधरी घटना के बाद से फरार है. इस बीच दलसिंहसराय अनुमंडल के एएसपी संतोष कुमार ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तारी के लिये आवश्यक निर्देश दिये गये है. जल्द ही सभी आरोपियाों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*