लापता प्रधानाध्यापक के अपहरण की आशंका, जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

crime-live
समस्तीपुर/दलसिंहसराय: सीमावर्ती विभूतिपुर थाना क्षेत्र के साख मोहन गांव के प्राथमिक विद्यालय में प्रधानाध्यापक के पद पर कार्यरत एवं उजियारपुर थाना क्षेत्र के लोहागीर गांव के निवासी योगेंद्र रजक पिछले दो दिनों से लापता हैं. उनकी हीरो डीलक्स मोटरसाइकिल को पुलिस ने रविवार को दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के एनएच—28 स्थित डैनी चौक से लावारिश अवस्था में बरामद किया है.
हालांकि एसपी नवल किशोर सिंह ने एचएम के परिजनों से दलसिंहसराय थाने पर पूछ-ताछ भी की है. पूछ-ताछ केे क्रम में यह बात उभर कर सामने आयी है कि एचएम रजक पर बहुत ज्यादा कर्ज था. वैसे पुलिस इस बिंदु को भी सामने रखकर जांच-पड़ताल में लग गयी है. लेकिन इस बात की आशंका से पुलिस इंकार भी नहीं कर रही है कि एचएम रजक का अपहरण नहीं हुआ है. सभी बिंदुओं पर पुलिस गहराई से जांच-पड़ताल में लग गयी है. इधर, लापता एचएम योगेन्द्र रजक के पिता किशुनदेव रजक ने दलसिंहसराय थाने में अपने लड़के के अपहरण से संबंधित एक प्राथमिकी दर्ज करवाई है.
बताया गया है कि शनिवार को वे अपने एक संबंधी के घर निकटवर्ती गांव घटहो जा रहे थे. इन दिनों एचएम की पत्नी व बच्चे यहीं रह रहे हैं. दलसिंहसराय थाने पहुंची उनकी पत्नी रीना देवी ने बताया कि वह पिछले एक सप्ताह से साख मोहन गांव स्थित अपने बहन-बहनोई के घर पर रह कर विद्यालय आना-जाना किया करते थे. इसी दौरान विद्यालय से वह शनिवार को संकुल की बैठक में भाग लेने के बाद घटहो लौट रहे थे. इसी बीच उनका अपहरण कर लिया गया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष नरेश पासवान ने बताया कि एचएम के पिता के द्वारा अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मामले को हर पहलू से जांच की जा रही है.