बिजली पोल पर लगे कनेक्शन बॉक्स में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी, लोगों ने जताया आक्रोश

बिजली, कनेक्शन बॉक्स, fire, समस्तीपुर न्यूज़, बिहार न्यूज़, people, jammed road, हिंदी समाचार, बिहार हिंदी समाचार

समस्तीपुर (डॉ राजन वर्मा) : अनुमंडल के उजियारपुर प्रखंड के अंगारघाट चौक पर आज रविवार को बिजली के पोल पर लगे कनेक्शन बॉक्स में अचानक आग लगने से अफरा तफरी मच गई.  वहीं काफी देर तक वह जलता रहा.  जब लोगों को इसकी जानकारी हुई तो विभागीय जेई से लेकर एसडीओ तक के अधिकारियों आदि को मोबाइल पर सूचना देने व लाइन काटने के लिए कॉल किया. मगर किसी ने कॉल उठाने की जहमत नहीं की. इससे लोग काफी आक्रोशित हो उठे.

जिसके बाद फरवार्ड ब्लॉक के महासचिव महावीर पोद्दार, रालोसपा के जिलाध्यक्ष अनंत कुशवाहा, रालोसपा के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अनवर अहमद मुन्ना, अनिल ठाकुर, दिलीप कुमार राय, मुन्ना वर्मा, मो ईसाक हवारी आदि सहित आस-पास लोगों ने सड़क जाम कर गुस्से का इजहार किया. लोगों का बताना था कि पोल पर अवैध जाली मिस्त्री द्वारा बिजली ठीक करने और फेज बदलने के चक्कर में यह घटना घटित हुई है.

यह भी पढ़ें: समस्तीपुर में सड़क हादसा, अनियंत्रित बस ने फल दुकानों और तोरणद्वारों में मारी टक्कर

विभाग को इस पर ध्यान देना चाहिए नहीं तो किसी भी दिन कोई कोई घटना घट सकती है. वहीं एक घंटे बाद यातायात सेवा लोगों ने स्वतः बहाल कर दी. मगर कोई भी अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे. वहीं इस बावत बिजली एसडीओ से सम्पर्क करने का प्रयास किया गया मगर सम्पर्क नहीं हो सका.

यहां बताते चले कि अनुमंडल के तमाम ग्रामीण क्षेत्रों में जब भी किसा कारणवश या तकनीकी खराबी के कारण बिजली की लाईन गुम होती है तो विभागीय अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी काफी विलंब से इस संबंध में कोई कार्रवाई की जाती है. कभी-कभी तो ऐसा भी होता है कि तकनीकी खराबी को लेकर कई-कई दिनों तक ग्रामीण क्षेत्रों में घुप अंधेरा छाया  रहता है.

देखें वीडियो: