समस्तीपुर में कांग्रेस नेता के घर फायरिंग, ग्रामीणों में दहशत, अपराधी फरार

समस्तीपुर न्यूज़, congress leader, firing, वरिष्ठ नेता, खोखा बरामद, pistol seized, samastipur crime, बिहार न्यूज़ , हिन्दी समाचार

समस्तीपुर (पदमाकर सिंह लाला): समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मऊ गांव में बुधवार की देर रात कतिपय अपराधियों ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व सरायरंजन विस के पूर्व प्रत्याशी आभाष कुमार झा के घर पर फायरिंग कर दिया. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए. वहीं फायरिंग की आवाज सुनाई देने के बाद आसपास के ग्रामीणों में दहशत फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से 9 एमएम पिस्टल का एक खोखा बरामद किया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार सरायरंजन विस क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी आभाष कुमार झा मऊ गांव स्थित अपने आवास पर सोये हुए थे. तभी अचानक बुधवार की देर रात करीब 1:30 बजे कतिपय बदमाशों ने उनके आवास के मुख्य गेट पर फायरिंग कर दिया. जब तक कांग्रेसी नेता आभाष कुमार झा माजरा समझ अपने परिजनों व अंगरक्षकों के साथ कमरे से बाहर आते. तब तक बदमाश फरार हो चुके थे.

यह भी पढ़ें: समस्तीपुर में दिखा बिहार बंद का आंशिक असर, प्रतिरोध मार्च निकाल घंटों किया सड़क जाम

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की. 2010 में सरायरंजन विस क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे आभास कुमार झा ने बतलाया कि राजनीतिक-सामाजिक क्षेत्र में उनकी किसी से न तो कोई वैमनस्यता है और न ही अदावत है. वे जनता के लिए सर्वसुलभ है. हो न हो यह विरोधियों को नहीं पच रहा हो और हमारे सामाजिक सरोकार से जुड़े काम से घबराकर दहशत फैलाने के उद्देश्य से इस तरह के वारदात को अंजाम दिया हो.

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने 9 एमएम पिस्टल का एक खोखा बरामद किया है. मामले को लेकर पीड़ित कांग्रेस नेता के बयान पर अज्ञात अपराधियों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. उन्होंनें बताया कि पुलिस मामले के विभिन्न पहलुओं पर सघनता के साथ छानबीन कर रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा. इधर जैसे-जैसे यह खबर फैली वैसे ही सामाजिक-राजनीतिक लोंगों की आवाजाही उनके आवास पर दिन भर चलती रही. ग्रामीणों ने बताया कि घटनाक्रम के बाद से स्थानीय लोंगों में दहशत का माहौल व्याप्त है.

देखें विडियो: