अतिक्रमण हटाने के नाम पर नौटंकी के खिलाफ संघ ने निकाला आक्रोश मार्च, कार्रवाई की मांग

समस्तीपुर (राजू गुप्ता): जिला के ताजपुर में अतिक्रमण हटाने के नाम पर नौटंकी के खिलाफ माले व फूटफाथी दुकानदार संघ ने संयुक्त रूप से आक्रोश मार्च निकाला. मार्च के दौरान कार्यकर्ता व संघ के सदस्यों के द्वारा अपर समाहर्ता का आदेश नहीं मानने वाले सीओ समेत अतिक्रमण हटाओ अभियान में शामिल सभी अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे. मार्च की समाप्ति के पश्चात एक प्रतिनिधि मंडल डीएम से मिले और उन्हें वस्तुस्थिति की जानकारी देते हुए कार्रवाई करने की मांग से सम्बंधित एक ज्ञापन सौंपा.

 

माले एवं फूटपाथी दुकानदार संध के झंडे, बैनर एवं नारे लिखे तख्तियां अपने-अपने हाथों में लेकर अस्पताल चौक से आक्रोश मार्च निकाला गया जो थाना चौक, गोला रोड, नीम चौक, राजधानी रोड होते हुए राजधानी चौक पर मार्च सभा में तब्दील हो गई. अध्यक्षता माले प्रखंड सचिव सह इनौस जिला अध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने किया. मो० आशिफ होदा, प्रभात रंजन गुप्ता, शिवबालक केशरी, ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, मो० ऐजाज, राँकी खान, मो० अबुबकर, जितेंद्र सहनी, मो० सादीक रजा, संतोष कुमार, रामसेवक पासवान, समेत अन्य नेताओं ने सभा को संबोधित करते हुए अंचल एवं प्रखंड प्रशासन को आडे हाथों लेते हुए कार्रवाई होने तक आंदोलन जारी रखने की घोषणा की.

 

तमाम कागजात व उक्त शिकायत से संबंधित आवेदन डी एम को भी सौपा तया कारबाई की मांग की साथ ही इसकी 2 सौ कॉपी ताजपुरवासियों के बीच वितरण किया गया. आंदोलन में बडी संख्या में फूटपाथी दुकानदारों के साथ आमजनों ने भागीदारी निभाई. मौके पर तैनात मजिस्ट्रेट सह सहकारिता पदाधिकारी दानीश अख्तर मल्लिक व वरीय अधिकारी को स्मार पत्र भी सौंपा गया.

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)