समाज के हर वर्ग, धर्म एवं जाति के लोगों को साथ लेकर चलने की जरूरत : विस अध्यक्ष

समस्तीपुर/सरायरंजन : बिहार विधान सभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी ने मुसरीघरारी स्थित एक कम्पलेक्स प्रागंण में आज शाम क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ एक विशेष बैठक की. बैठक मे विजय ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को कहा की तन मन धन से पार्टी के साथ रहकर काम करें. आज भाजपा के साथ मिलकर हमने सरकार बनाने का काम किया. जिससे पूरे बिहार में विकास की वयार बहने लगी है. उन्होंने यह भी कहा कि सब का साथ सब का विकास के फॉमूले पर हमारी सरकार चलते हुए समाज के हर तबके के लोगों को अपने साथ ले कर चल रही है.

उन्होने अपनी सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करते हुये कहा कि समाज के हर वर्ग के लोगो के लिये यह सरकार योजना बनाकर उसे क्रियान्वीत कर रही है. खासकर अल्पसंख्यक, दलित एवं पिछडे वर्ग के लोगों के लिये कई ऐसी योजनाएं बनायी गयी है, जिसका लाभ आने वाले दिनों मे देखने को मिलेगा. उन्होने सभी से यह भी कहा कि क्षेत्र की जनता के साथ मिल जुलकर पार्टी कार्यकर्ता कम करें ताकि इससे पार्टी के संगठन को और भी ज्यादा मजबूती मिलेगी.

विजय चौधरी ने लोगों से जात पात से उपर उठकर सभी को साथ लेकर चलने पर भी बल दिया. बैठक की अध्यक्षता मो. फिरोज ने की. मौके पर शहादत हुसैन, बैजनाथ ठाकुर, मो. शाहेव जान, नागराज झा, विमल झा, दानिश कमाल आदि मौजूद रहे.

समस्तीपुर में बोले विस अध्यक्ष – धार्मिक अनुष्ठान से बढकर है शौचालय निर्माण