मोबाइल दुकान का ताला तोड़कर चार लाख के सामान की चोरी, पुलिस कर रही है जांच

समस्तीपुर/सरायरंजन ( विनोद कुमार झा): मुसरीघरारी थाने के समीप स्थित एक मोबाईल दुकान से सोमवार की देर रात अज्ञात चोरों दुकान का शटर का ताला तोड़कर चार लाख से अधिक मूल्य के मोबाईल समेत अन्य सामानों की चोरी कर ली. इस संबंध में दुकानदार के बयान पर आज मंगलवार को स्थानीय थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

प्राथमिकी में उजियारपुर थाने के बलभद्रपुर निवासी दुकान मालिक राजीव कुमार ने कहा है कि वह मुसरीघरारी स्थित एक किराये के मकान में मोबाईल की दुकान काफी दिनों से चला रहे हैं. अन्य दिनों की भांति वे मंगलवार की सुबह जब अपनी दुकान पर पहुंचे तो देखा कि उनकी दुकान की शटर का ताला टुटा हुआ है.

राजीव ने बताया कि अंदर जाने पर पता चला कि उनकी दुकान के कैश बॉक्स मे रखे 25 हजार की नगदी के अलावा कई कंपनियों के 150 नयी मोबाईल, एक लैपटांप, सीसीटीवी कैमरे का हार्डडिस्क समेत दुकान में रखे कई बहुमूल्य सामान जिसकी कीमत करीब चार लाख रूपये से अधिक है गायब पाये गये.

उन्होंने घटना की तत्काल सूचना मुसरीघरारी पुलिस को दी. आम लोगों के बीच चर्चा है कि मुसरीघरारी थाने के समीप मोबाईल की दुकान में चोरी की घंटना को अंजाम देना एक साथ कई सवाल खड़े कर रहे हैं. इधर, पुलिस का बताना है कि प्राथमिकी के आधार पर जांच-पड़ताल शुरू कर दी गयी है. जल्द ही इसका पर्दाफाश कर दिया जायेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*