पुलिस पर भेदभाव का आरोप, आक्रोशित लोगों ने 4 घंटे तक किया सड़क जाम

समस्तीपुर/दलसिंहसराय: शहर के 33 नंबर रेलवे गुमटी से आगे वार्ड संख्या 02 में स्थित थम्मन पोद्दार दुर्गा मंदिर के पास आज शनिवार को दो पड़ोसियों के बीच झड़प हो गई. जिसमें एक पक्ष के लोगों द्वारा दूसरे पक्ष के कई लोगों के साथ मार-पीट की गई. इसमें एक गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार स्व. राज कुमार पोद्दार के पुत्र सुमन कुमार अपनी डयूटी पर जाने से पूर्व खाना बनाने के लिये घर के सामने लकड़ी लाने गया हुआ था. जब वह लौट रहा था तो किसी बात को लेकर उसके पड़ोस में स्थित अशोक पोद्दार एवं नरेश पोद्दार के साथ उसकी झड़प हो गई.

बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी अशोक एवं नरेश ने लोहे के हॉमर से उसके सिर पर वार कर दिया. जिससे वह मौके पर खून से लथपथ होकर गंभीर रूप से घायल हो गए. परिवार के लोग जब दौड़े तो उनलोगों के साथ भी मारपीट की गई. इधर घायल सुमन को तत्काल आस पड़ोस के लोगों द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के बदले पीडित पक्ष के ही कुछ लोगों को पकड़ कर थाने ले आयी. इसी पर स्थानीय लोग काफी आक्रोशित हो गये और सभी ने बांस लगाकर दलसिंहसराय-समस्तीपुर मार्ग को जाम कर दिया.

समस्तीपुर : शिक्षा सुधार व कर्पूरी जयंती को सफल बनाने को लेकर रालोसपा की हुई बैठक

जैसे-जैसे दिन का समय बीतता गया लोगों का गुस्सा और उबलता गया. इस दौरान सड़क पर टायर जला कर प्रदर्शनकारियों ने पुलिस-प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी भी की. 4 घंटों के बाद दलसिंहसराय के सीओ अजय कुमार, थानाध्यक्ष नरेश पासवान दल बल के साथ मौक़े वारदात पर पहुंच कर लोगों को समझाते हुए इस मामले में तत्काल उचित कार्रवाई करने का आश्वासन देते हुए जाम समाप्त कराया.