वाहन चेकिंग के डर से भागने के चक्कर में बाइक वाले ने मारी पुलिस वाले को टक्कर

एक्सिडेंट, accident news, samastipur news, bihar hindi samachar, ऑइल कारोबारी, मौत, हिन्दी न्यूज़, समाचार

समस्तीपुर (राजू गुप्ता): जिले के विद्यापतिनगर में सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत वाहन चेक कर पुलिस टीम को देखकर भागने के चक्कर में बाइक चालक ने एक पुलिस कर्मी को जोरदार ठोकर मार दी. बाइक की गति तेज होने के कारण ठोकर मारने के बाद पुलिसकर्मी के साथ -साथ खुद बाइक चालक भी गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल पुलिसकर्मी का दलसिंहसराय के सदर अस्पताल व बाइक चालक का स्थानीय पीएचसी में इलाज चल रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ विद्यापतिनगर के मिर्जापुर पीएचसी के पास शुक्रवार को सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत पुलिस की टीम वाहन चेकिंग कर रही थी.  इसी दौरान दलसिंहसराय की ओर से तेज गति में नई बिना नंबर की स्प्लेंडर प्लस बाइक चालक पवन कुमार वाहन चेक करते पुलिस टीम को देखकर भागने लगे. बाइक चालक को भागते देख जवान मनोज कुमार सिंह ने रोकना चाहा. पकडाने के डर से बाइक चालक ने अपनी बाइक की गति और तेज कर दी और सामने आये पुलिस जवान को जोरदार ठोकर मारते हुए खुद भी अनियंत्रित होकर गिर गया. जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये.

दोनों घायल को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया है. चिकित्सकों ने जवान मनोज कुमार सिंह की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर चिकित्सा के लिए अनुमंडल अस्पताल दलसिंहसराय रेफर कर दिया है. वहीं बाइक चालक पवन कुमार का इलाज पीएचसी में चल रहा है.

 

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक़ घायल जवान मनोज कुमार सिंह अंचल कार्यालय में पदस्थापित है. पुलिस बल के साथ एसएचओ मिर्जापुर पीएचसी के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे. एसएचओ मुकेश कुमार ने बताया कि वाहन रोकने के दौरान बाजिदपुर दानी टोल के अर्जुन साह का पुत्र पवन कुमार रुकने के बजाय तेजी से भागने लगा और उक्त जवान को ठोकर मार दी.

ठोकर से जहां पुलिस जवान गंभीर रूप से घायल है. वहीँ बाइक चालक अनियंत्रित होकर गिर गया. जिससे बाइक चालक भी घायल हुआ है. घटना में पुलिस जवान को सिर व नाक में जबरदस्त चोट लगी है. उसके एक पैर भी टूट गया है. उसका इलाज अभी दलसिंहसराय में चल रहा है. उन्होंने बताया कि बाइक को जब्त कर थाना ले आया गया है. बाइक की कागजात की जांचकर उचित कार्रवाई की जायेगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*