बोले शाहीन, समस्तीपुर जिला सहित संपूर्ण बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहद गंभीर

समस्तीपुर(राजू गुप्ता): राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह विधायक अख्तारुल इस्लाम शाहीन ने एक प्रेस बयान जारी कर कहा है कि बिहार में अपराध का ग्राफ बेहद तेजी से बढ़ रहा है. प्रदेश में अपराधियों व माफ़ियाओं का बोलबाला है. सरकार उन्हीं के इशारे पर चल रही है. इसलिए प्रदेश की कानून व्यवस्था की स्थिति दिन—प्रतिदिन बदतर होती जा रही है. लोग असुरक्षित हो गए हैं.

हत्या, लूट जैसी वारदातें तेज़ी से बढ़ने लगी हैं. अपराधी बेख़ौफ़ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बिहार में अपराध के बढ़ते ग्राफ पर अंकुश लगाने में सरकार विफल साबित हुई है.  उन्होंने कहा कि समस्तीपुर जिले में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है.

राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह विधायक अख्तारुल इस्लाम शाहीन एवं अन्य

फरवरी माह के 10 दिनों में जिले के अंदर अपराधियों ने सात लोगों की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. ताबड़तोड़ हो रही हत्या की घटनाओं को सुन जिले वासियों में दहशत का माहौल बन गया है. सभी अपने आपको असुरक्षित समझने लगे हैं.

देखिए #VIDEO : धीरे-धीरे खिसक रही है जेडीयू की सियासी जमीन… 

राजद प्रवक्ता ने कहा कि लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं से ऐसा प्रतीत होता है कि समस्तीपुर ज़िला सहित बिहार में कानून-व्यवस्था पूर्णतः ध्वस्त है. सच्चाई तो यह है कि प्रदेश की नीतीश सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है. आम-जन बेहद दुखी व निराश है. चहुंओर भय, भ्रष्टाचार, आतंक व अराजकता का आलम है.

देखें #VIDEO : ये तो अभी शुरूआत है, जेडीयू की लगनी अभी और ‘वाट’ है ! 

उन्होंने कहा कि अपराध व अराजकता पर काबू पाने में पूर्णतः विफल, नीतीश कुमार जी में अगर थोड़ी भी नैतिकता बची हुई हो तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए.

समस्तीपुर : बाइक सवार अधेड़ को ट्रक ने पीछे से मारी ठोकर, नहीं रहे

समस्तीपुर में अपराधियों का तांडव लगातार जारी, 10 दिनों में सात हत्या

समस्तीपुर : कार्यो में पारदर्शीता लाने के लिये रेलवे के ‘स्फूर्ति एप’ का ट्रायल शुरू

स्वास्थ्य मंत्री की घोषणा, समस्तीपुर में 400 करोड़ रुपये की लागत से बनेगा मेडिकल कॉलेज