RJD प्रवक्ता राजेश ने बैंकों की स्थिति पर जताई चिंता, कहा- सुधार करें नहीं तो होगा आन्दोलन

समस्तीपुर(राजू गुप्ता): जिला में बैंक उपभोक्ताओं दिनभर अब परेशान होता नजर आ रहा है. जहां बैंक की शाखाओं में पेमेंट सही ढंग से नहीं दिया जा रहा है. कोटा सिस्टम की स्थिति बनी हुई है. वहीं एटीएम मशीनों के खामोश रहने के कारण लोगों को भारी फजीहत उठानी पड़ रही है. रुपए रहते भी उपभोक्ता परेशान नजर आ रहे हैं. पैसा रहते हुए भी दीन-हीन जैसे ऐचा-पैचा रुपयों का जुगाड़ कर लोग अपना जरूरी काम निपटाने को विवश है.
राजद प्रवक्ता ने कहा कि रिज़र्व बैंक द्वारा बैंको में पर्याप्त मात्रा मे पैसा नहीं भेजने के कारण विगत 02-03 महीनों से ग्राहकों को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. आधे से अधिक एटीएम में No CASH का बोर्ड टंगा हुआ है. पैसों की किल्लत के कारण देहातों के बैंको तथा एटीएम की स्थिति तो और भी ज्यादा ख़राब है. राजद प्रवक्ता ने कहा कि अभी लगन का समय है और भारत सरकार के वित्त मंत्रालय ने नोटबंदी जैसी स्थिति उत्पन्न कर दी है . फलतः लोग बेहद दुखी व परेशान है .

राजद प्रवक्ता ने कहा कि सम्पूर्ण देश मे अराजकता का आलम है और भाजपा सरकार पूर्णतः फेल है . उन्होंने सरकार से मांग की है कि अविलंब बैंकों तथा एटीएम मे पैसे की किल्लत को दूर किया जाय अन्यथा राजद आंदोलनों की शंखनाद करने को विवश होगी .

समस्तीपुर : दिखावे की वस्तु बन कर रह गया है ATM काउंटर, हर जगह लगा है No Cash का बोर्ड