रोसड़ा के युवक की बेगूसराय में प्रेम प्रसंग में पीट -पीट कर हत्या

समस्तीपुर / रोसड़ा (राजू गुप्ता) : थाना क्षेत्र के रहुवा गांव निवासी 21 वर्षीय एक युवक की बेगूसराय जिले के छौड़ाही ओपी क्षेत्र के मालपुर गांव  में पीट -पीट कर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतक युवक उमेश राय का राय का पुत्र लालन राय था.  मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया गया है . इस सम्बन्ध में मृतक के पिता ने मालपुर गांव महतो, अशोक महतो समेत तीन लोगों को नामजद किया है.

जानकारी के अनुसार विगत 28 अगस्त  को मृतक युवक अपने बुआ के घर मालपुर गया था, जहां एक लड़की से बातचीत करने के क्रम में किसी ने उसे देख लिया. लड़की भी अपने बुआ के घर मालपुर गयी हुई थी जो माहे गांव की रहने वाली है. दोनों में पूर्व से प्रेम सम्बन्ध बताया जा रहा है. दोनों की बातचीत की सूचना किसी ने लड़की के बुआ के घर दे दी. उसके बाद आरोपितों ने युवक को पकड़ उसकी धुनाई कर दी. युवक को बेहोशी के हालत में रोसड़ा के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया जहां उसके गम्भीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने बेहतर ईलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया. परन्तु युवक ने बीती रात इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया.

गुरुवार की सुबह मृतक के शव को दरभंगा से रहुवा स्थित घर लाया गया. सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष चतुर्वेदी सुधीर कुमार ने मृतक के पिता का बयान लेकर शव को पोस्टमार्टम हेतु समस्तीपुर भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि फर्द बयान को सम्बंधित थाने को भेजा जा रहा है.