समस्तीपुर : गड्डे में डूबकर तीन बच्चों की मौत, परिजनों और ग्रामीणों में कोहराम

love affair, मौत, धोखा, cheating, प्यार, ट्रेन अक्कैदेन्त, समस्तीपुर न्यूज़, bihar news, हिंदी समाचार, बिहार हिंदी समाचार

समस्तीपुर: जिले के कल्याणपुर प्रखंड विनय कुमार की रिपोर्ट कल्याणपुर थाना अंतर्गत कुल्लू यारा ग्राम स्थिति एक ईंट भट्ठे के पानी भरे गड्ढे में डूब कर इसी गांव के तीन छोटे-छोटे बच्चे की मौत हो गई. घटना की सूचना पाते ही ग्रामीणों के अलावा स्थानीय प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारी वहां पहुंचकर डूबे हुए तीनों बच्चे के शवों को बाहर निकाला. साथ ही कागजी कार्रवाई पूरी करने के बाद तीनों बच्चे के शवों को समस्तीपुर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ग्रामीणों का बताना है कि पिछले कई दिनों से हो रही वर्षा के कारण इस चिमनी के गड्ढे में काफी पानी भर गया है. आज दिन के लगभग 3:30 बजे इसी गांव के एक बच्ची समेत दो छोटे-छोटे बच्चे नहाने गड्ढे में चले जाए पानी का अंदाजा नहीं रहने के कारण तीनों बच्चे गहरे पानी में स्नान करने लगे. इसी दौरान सभी गड्ढे में डूब गए काफी देर के बाद जब परिजन अपने अपने बच्चों को ढूंढने गड्ढे के पास आए जो किनारे पर कपड़े रखे मिले. जब गड्ढे में लोगों ने बच्चों को ढूंढना शुरू किया तो तीनों बच्चों को मृत अवस्था में गड्ढे से बाहर निकाला.

इधर मौके पर पहुंचे कल्याणपुर के थाना अध्यक्ष मधुरेंद्र किशोर एवं अंचलाधिकारी प्रवीण कुमार ने कागजी खानापूर्ति करके सभी बच्चे के शवों को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल अभी भेज दिया है. अंचलाधिकारी प्रवीण कुमार ने बताया कि मृत बच्चे के परिजनों को कबीर अंत्येष्टि योजना के तहत आर्थिक मदद भी दी जाएगी. इधर इस घटना को लेकर पूरे गांव में कोहराम मच गया है.