ठेला पलटने से एक वृद्ध महिला समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल, वृद्ध महिला रेफर

समस्तीपुर /रोसड़ा (राजू गुप्ता): सब्जी से लदी जुगाड़ ठेला पलटने से सोमवार को एक वृद्ध महिला व एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. जहां वृद्ध महिला की स्थिति को गंभीर पाते हुए, उसका प्राथमिक उपचार कर चिकित्सक ने रेफर कर दिया .घटना में घायल वृद्धा का दाहिना पैर बुरी तरह जख्मी हो गया था . दोनों घायल सहरसा जिला के रहने वाले सब्जी के कारोबारी थे.

मिली जानकारी के मुताबिक़ सहरसा जिले के आधा दर्जन सब्जी कारोबारी विभूतिपुर थाना क्षेत्र से सब्जी खरीदकर जुगाड़ टेक्नोलॉजी वाले ठेला से ट्रेन पकड़ने रोसड़ा रेलवे स्टेशन आ रहे थे. ठेला पर सभी लोगों का सब्जी लोड था. सभी सब्जी कारोबारी ठेला पर लदे सब्जी के बोरा के ऊपर बैठे हुए थे. आधा दर्जन आदमी एवं सब्जी रहने के कारण जुगाड़ टेक्नोलॉजी वाला ठेला ओवरलोड में चल रहा था. इसी दौरान शहर के बड़ी दुर्गा स्थान चौक के मोड़ पर अनियंत्रित जुगाड़ ठेला पलट गयी.

ठेला पलटने से उस पर सवार दो लोग गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. काफी संख्या में स्थानीय लोग घटनास्थल पर दौड़ कर पहुंचे और आनन -फानन में इलाज के लिए दोनों को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. वृद्ध महिला काफी गंभीर रूप से घायल थी. प्राथमिक उपचार कर जहाँ वृद्ध महिला को अस्पताल के चिकित्सक ने डीएमसीएच रेफर कर दिया. वही घायल युवक का इलाज अस्पताल में किया गया. दोनों घायल सहरसा जिले के रहने वाले थे. विभूतिपुर क्षेत्र से सब्जी खरीदकर सहरसा में बेचने के लिए जा रहे थे.

रोसड़ा रेलवे स्टेशन पर जानकी एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ने वाले थे. ओवरलोड होने के कारण रास्ते में ही जुगाड़ ठेला दुर्घटनाग्रस्त हो गई. 65 वर्षीया घायल वृद्धा ने अपना परिचय मो अकबाल की पत्नी हिको खातून एवं घायल 35 वर्षीय युवक ने अपना परिचय शेख गनीमत के पुत्र मो फिरोज के रूप में दी. ठेला पर अन्य लोगों को हल्की-फुल्की चोट लगी थी. इन सबो ने निजी क्लिनिक में अपना इलाज करवाया.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*