चैंपियन लीग मैच के फाइनल में विद्यापतिनगर की टीम ने उदयपुर को 24 रनों से हराया

समस्तीपुर/सरायरंजन : प्रखंड के किशनपुर यूसूफ में चल रहे चैम्पियन लिग डे- नाइट क्रिकेट मैच का फाइनल मैच शनिवार की शाम खेला गया. देर रात तक चले इस मैंच में काफी संख्या में दर्शक एवं खेल प्रेमी उपस्थित होकर खिलाड़ियों का मन बढाते रहे. बता दें कि यह फाईनल मैच विद्यापतिनगर और उदयपुर के टीमों के बीच खेला गया. मैच में पहले बलेबाजी करते हुए विद्यापतिनगर की टीम के खिलाड़ियों ने अच्छा खेल का प्रदर्शन करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 151 रन का स्कोर खड़ा कर दिया.

जबाब में खेलने उतरी उदयपुर की टीम 125 रन ही बना कर सभी खिलाड़ी आल आउट हो गये. इस प्रकार विद्यापतिनगर की टीम ने 26 रनों से इस फाईनल मैच जीत कर ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया. मैन ऑफ द सीरीज एवं मैन ऑफ द मैच विनय कुमार को दिया गया. विजेता टीम को एलईडी टीवी एवं उपविजेता टीम को रेन्जर साईकिल देकर सम्मानित किया गया. मौके पर जदयू सहकारिता प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामकुमार झा, राकेश कुमार, रामकरण सिंह, वैजनाथ शर्मा आदि मौजूद थे.

शराब के नशे में युवक गिरफ्तार, मेडिकल जांच के बाद भेजा जायेगा जेल

समस्तीपुर/सरायरंजन : सरायरंजन पुलिस नें आज रविवार की शाम शराब के नशे में सड़क पर हो-हंगामा कर रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक की पहचान सरायरंजन डीह के गरेरी टोल निवासी राजीव कुमार राय के रूप मे की गई है. थाना अध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि उक्त युवक शाम में शराब पीकर कहीं से आया और हंगामा करने लगा. स्थानीय लोगों ने उसे काफी समझाने-बुझाने का प्रयास भी किया. लेकिन वह नशे की हालत में सभी को गालियां देता रहा.

गिरफ्तार युवक

इसकी सूचना लोगों ने थाने पर दी. पुलिस की टीम वहां भेजकर मौके से उसे गिरफ्तार कर लिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टा में वह काफी शराब के नशे में पाया गया है. मेडिकल जांच के लिये उसे अस्पताल भेजा जा रहा है. पुष्टि होने पर जेल भेज दिया जायेगा.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*