माले ने मनाई कॉ० विनोद मिश्र की 18वीं वरसी

 

समस्तीपुरभाकपा माले के दिवंगत महासचिव सह कम्युनिस्ट नेता कॉ० विनोद मिश्र की 18 वीं वरसी ताजपुर के  नीम चैक पर मनाई गयी माले नेताओ व कार्यकर्ताओ ने  उनकी तस्वीर पर माल्यार्पण के बाद दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

इस मौके पर एक संकल्प सभा भी की गयी. कार्यक्रम की अध्यक्षता माले प्रखंड सचिव कॉ० सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने करते हुए कहा कि इस सभा के माध्यम से हमें शपथ लेना है कि ताजपुर के साथ आज तक जिला प्रशासन, जनप्रतिनिधि एवं सरकार का रवैया सौतेलापन रहा है. धोषणा के बाबजूद भी इसे अबतक नगर पंचायत का दर्जा नहीं मिला है. प्रस्ताव एवं सर्वेक्षण के बाबजूद रेल लाईन नहीं बनाया गया है. बाजार क्षेत्र में न तो नाला है न ही जल मीनार समेत अन्य मुलभूत सुविधाएं आमलोगो को उपलब्ध करायी गयी है.

ऐसे में ताजपुरवासी को अपने हक एवं अधिकार के लिए संधर्ष के लिए खुद आगे आना होगा. भाकपा माले प्रयासरत है. इन्हीं मुद्दों को लेकर 22 दिसंबर को प्रखंड मुख्यालय पर आहूत धरना में ताजपुरवासियों से शामिल होने की भी अपील माले नेता ने की. संकल्प सभा को ब्रह्मदेव प्रसाद सिंह, शिवबालक केशरी, प्रभात रंजन गुप्ता, मो० अमीन, मो० मसीउलहक, मो० नेयाज, सुरेश सिंह, आशिफ होदा, राजदेव प्रसाद सिंह, रामदुलारी देवी समेत अन्य दर्जनों कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया.

sams6