एटीएम से कर लिया दो लाख का फर्जी निकासी

समस्तीपुर/वारिसनगर : मथुरापुर ओपी के मथुरापुर घाट स्थित एटीएम से एक व्यक्ति का शनिवार को एटीएम बदल कर लगभग दो लाख रुपए की फर्जी निकासी कर ली है. इस बाबत वैशाली जिले के महनार थाना के वासुदेवपुर चंदेल गांव निवासी प्रेम कुमार साह ने थाने में मामला दर्ज करायी है.

इसमें कहा गया है कि वो अपने एक सहयोगी के साथ मथुरापुर घाट स्थित एसबीआई के एटीएम शाखा पर पैसा निकालने अंदर गए. वहां वो प्रोसेसिंग किए तो शाखा में लो बैलेंस बताया. इस दौरान एक 25-30 साल का लड़का उनके पीछे खड़ा था. पुनः वो बगल के बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में गए और पैसा निकलने की प्रोसेसिंग करने लगे. इसी बीच वो लड़का वहां भी आ खड़ा नजर आया उसेन मुझे मदद करने के बहाने मेरा एटीएम ले कर मशीन में डाला और कहा कि यहां भी पैसा नहीं है. उसने मुझे यह कहकर मेरा एटीएम लौटा दिया. मैंने बिना देखे वो एटीएम जेब में रख लिया. दूसरी जगह जब मै  स्वंय गया तो कार्ड को प्रोसेसिंग में लगाया तो मशीन में सॉरी लिखा हुआ देखा.

इसी बीच जब कार्ड की जांच की गई तो पता चला की अमुख कार्ड किसी वीरेंद्र प्रसाद के नाम का है. इतना ही नहीं उनके मोबाइल पर भी  खाते से पैसे निकासी का मैसेज आने लगा. उक्त जालसाज व्यक्ति द्वारा कुल 1 लाख 95 हजार 350 रु की निकासी अबैध रूप से कर ली गई है. इधर पुलिस मामले कि जांच-पड़ताल में लग गयी है.