मैजिक की ठोकर से युवक की दर्दनाक मौत, मुआवजे को लिए लोगों ने लगाया जाम

समस्तीपुर/दलसिंहसराय (डॉ. राजन वर्मा): अनुमंडल के अंगारघाट थानाक्षेत्र के समस्तीपुर -रोसड़ा सड़क मार्ग स्थित राजेश्वर चौक के पास दर्दनाक हादसा हुआ. शुक्रवार की सुबह ऑटो सवार युवक की मैजिक की ठोकर से दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर घटनास्थल के समीप सड़क जाम कर दी.

हादसे के बाद मैजिक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया. बाद में मौके पर पहुँचे अंगार घाट थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया. वहीं जिला परिषद सदस्य महावीर पोद्दार की पहल पर एक घंटा बाद यातायात सेवा बहाल हो सकी. तब लोगों ने राहत की सांस ली.

मृतक युवक की पहचान विभूतिपुर थानाक्षेत्र के भरपुरा गांव निवासी रमाकांत पंडित के 21 वर्षीय पुत्र अमरजीत कुमार के रूप में हुई है. बताया जाता है कि उक्त युवक ऑटो से समस्तीपुर जा रहा थी. इसी क्रम में एक मैजिक ने ओवर टेक कर आगे निकलना चाहा.

इसी दौरान ऑटो के किनारे बैठे होने के कारण ऑटो ने युवक को ठोकर मार दी. जिससे वह ऑटो से गिर पड़ा और मैजिक उसके शरीर पर चढ़ गई. जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. बीडीओ ने सरकारी सहायता के रूप में बीस हजार रुपया देने का प्रस्ताव दिया. इसी के बाद जाम समाप्त हो सका.