समस्तीपुर : शिक्षा सुधार व कर्पूरी जयंती को सफल बनाने को लेकर रालोसपा की हुई बैठक

समस्तीपुर / दलसिंहसराय : आगामी 24 जनवरी को जननायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती एवं 30 जनवरी को शिक्षा सुधार मानव श्रृंखला को लेकर प्रखंड रालोसपा की बैठक आज प्रखंड अध्यक्ष सीताराम महतो की अध्यक्षता में स्थानीय सरदार गंज में आयोजित की गई. इसे संबोधित करते हुये बिहार प्रदेश महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश उपाध्यक्ष स्वीटी प्रिया ने कहा कि शिक्षा सुधार मानव कतार को पंचायत स्तर एवं आम जन तक पहुंचाने के लिए आप कार्यकर्ताओं में एक जुनून की जरूरत है.

प्रखंड रालोसपा की बैठक

जुनून पैदा करके ही कार्यक्रम को ऐतिहासिक बनाया जा सकता है. साथ ही उन्होंने कहा कि कार्यक्रम की सफलता में महिलाओं की भी भागीदारी सुनिश्चित करना होगा. जिसके बगैर समाज और देश का विकास असम्भव है.

समस्तीपुर : श्रमिकों पर शोषण बंद करने को ले 185 मजदूरों का हुआ रजिस्ट्रेशन

बैठक को बिहार प्रदेश रालोसपा के प्रदेश सचिव राम सेवक सिंह, जिलाध्यक्ष अनन्त कुशवाहा, जिला संयोजक राम दयालु महतो, रालोसपा नेता अमरकांत मिश्रा, अजित चौधरी, प्रो. अमरेश, राम प्रसाद महतो, रामकरण चौधरी आदि ने सम्बोधित करते हुये इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिये अभी से ही प्रचार-प्रसार शुरू करने का आह्वान किया.

समस्तीपुर: बैंक अधिकारियों को लोन देने में और तेजी लाने का DM ने दिया आदेश

साथ ही बैठक में संगठन की मजबूती पर भी बल देते हुये पार्टी के कार्यक्रम एवं नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने की बात कही गयी है.