पैक्स अध्यक्ष के परिजनों से मिले विधान सभा अध्यक्ष

 

समस्तीपुर/दलसिंहसराय: अनुमंडल के विधापतिनगर प्रखंड के पूर्व प्रमुख सह पैक्स अध्यक्ष दिवंगत सोनेलाल राय के परिजनों से बुधवार को विधान सभा अध्यक्ष सह स्थानीय विधायक विजय कुमार चौधरी ने मुलाकात की. मृतक के पैतृक घर मोहोउद्दीनगर प्रखंड के टांड़ा गांव जाकर उनके पुत्र प्रमोद कुमार राय से घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली. साथ ही परिजनों को सान्तवना देते हुए मृतक के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की.

उसके बाद अध्यक्ष विद्यापतिनगर के बढ़ौना गांव स्थित उनके डेरा पर जाकर घटना स्थल का मुआयना भी किया. साथ ही उन्होंने विद्यापतिनगर थाना अध्यक्ष को हत्या में शामिल लोगों को शीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश भी दिया है. चौधरी ने कहा कि हत्या में शामिल लोगों को किसी भी हालात में नहीं बक्सा जायेगा.

मौके पर जदयू जिला अध्यक्ष अशमेध देवी, सरायरंजन के जदयू प्रखंड अध्यक्ष रामाश्रय प्रसाद सिंह, विद्यापतिनगर के जदयू दलित प्रकोष्ट के प्रखंड अध्यक्ष अखिलेश मल्लिक, राजद प्रखंड अघ्यक्ष राम उदार महतो, दिनेश राय, नीरज कुमार सिंह, बिनोद कुशवाहा, अजय साह, रमाकांत राय आदि मौजूद थे. बताते चले की गत शनिवार को सोने लाल राय की हत्या विधायपतिनगर स्थित बढ़ौना डेरा पर हत्या कर दी गयी थी. जिस अलोक में मृतक के पुत्र ने तीन लोगो के बिरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया था.