विधायक से एक करोड़ की मांगी रंगदारी

समस्तीपुर/ताजपुर: जिले मोरबा विधान सभा क्षेत्र के जनता दल यूनाइटेड के विधायक विद्यासागर सिंह निषाद से अपराधियों ने 1 करोड़ रूपये की रंगदारी मांगी है, नहीं देने पर पूरे परिवार को बम से उडा देने की भी धमकी दी है.

बताया गया है कि शनिवार को उनके मोबाइल पर धमकी का पहला मैसेज 9:45 मिनट पर आया. फिर दूसरा मैसेज 9:48 मिनट पर और फिर तीसरा मैसेज 9:53 मिनट पर आया है. विधायक से बात नहीं होने की स्थिति में उनके निकटवर्ती सूत्रों ने बताया कि मैसेज में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि आप राजनीतिक करना पूरी से छोड़ दो. साथ ही एक करोड़ की रंगदारी देवघर के पास झांझा के जंगल में पहुचा दो. वरना अंजाम भुगतने को भी तैयार रहो.

बताया गया कि इस धमकी की जानकारी स्थानीय ताजपुर थाना समेत जिला एवं राज्य के वरीय पुलिस अधिकारियों को भी पहले मौखिक तौर पर दी गयी. फिर बाद में इससे संबंधित दोपहर बाद थाने मे आवेदन दिया गया. जानकरों का यह भी बताना है कि थानाध्यक्ष ने इस अविलंब कार्रवाई करते हुए अपने वरीय अधिकारियों से भी आगे की कार्रवाई से संबंधित निर्देेश मांगा है. इस संबंध में विधायक के किस मोबाइल पर अपराधियों द्वारा धमकी दी गयी है. इसकी जानकारी न तो पुलिस वालों ने दी और न ही उनके परिजनों ने. इस मामले की चर्चा पूरे जिले में चल रही है.