अनियंत्रित ऑटो ने साइकिल सवार छात्रा को मारी टक्कर, पीएमसीएच रेफर

समस्तीपुर/रोसड़ा (राजू गुप्ता): शहर के महावीर चौक के निकट बुधवार को अनियंत्रित ऑटो ने साइकिल सवार छात्रा को जबरदस्त ठोकर मार दी. जिससे उक्त छात्रा काफी गंभीर रूप से घायल हो गई. स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए उसे अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. जहाँ उसकी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने प्रारंभिक उपचार कर पटना के पीएमसीएच अस्पताल रेफर कर दिया.

घायल छात्रा की पहचान थाना क्षेत्र के हिरमिया गॉव वासी सीताराम राम की पुत्री पूनम कुमारी के रूप में हुई. घटना की सूचना पर अनुमंडल अस्पताल पहुंचे परिजन ने घायल पूनम को बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच ले गए. साइकिल सवार छात्रा को को ठोकर मारने वाला ऑटो भागने में सफल रहा.

मिली जानकारी के अनुसार 18 वर्षीया बीए पार्ट—1 में पढने वाली छात्रा अपने घर से कम्प्यूटर सीखने के लिए साइकिल से शहर के गाँधी चौक जाने के लिए निकली थी. इसी दौरान महावीर चौक और सेन्ट्रल बैंक के बीच एक अनियंत्रित ऑटो ने पीछे से जोरदार ठोकर मार दी. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई थी.

स्थानीय लोगों ने बताया कि घायल छात्रा के कान से काफी मात्रा में खून गिर रहा था. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए लोगों ने उसे आनन—फानन में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया. घायल छात्रा को अस्पताल काफी संख्या में महिलाएं शामिल थीं. स्थानीय लोगों ने ही छात्रा के परिजन को घटना के सम्बन्ध में सूचना भी दे दी थी.