नशे में टल्ली रेस्ट हाउस मालिक ने कार से ठोका, भेजा गया जेल

समस्तीपुर/रोसड़ा(राजू गुप्ता): शहर के एक रेस्ट हाउस के मालिक को शराब पीकर गाड़ी चलाने एवं एक व्यक्ति को अपने कार से ठोंकने के जुर्म में स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने व्यवसायी को मेडिकल कराया. मेडिकल में अत्यधिक शराब पीने की पुष्टि की गई.

इसके पश्चात स्थानीय थाने की पुलिस ने व्यवसायी जेल भेज दिया. दूसरी तरफ घायल व्यक्ति का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में किया गया. मिली जानकारी के अनुसार एसएच 55 स्थित महादेव मठ में एसपी नायक रेस्ट हाउस के मालिक सुरेश प्रसाद नायक ने नशे की हालत में मिर्जापुर निवासी राम रतन महतो के पुत्र श्रवण कुमार जो सड़क किनारे खड़े थे, उन्हें अपनी कार से धक्का मार दिए. कार के द्वारा धक्का मारने पर काफी लोग जुट गए.

जान पहचान के व्यवसायी को देख लोगों ने सही से गाड़ी चलाने की नसीहत दी. नसीहत पर नशे में धुत व्यवसायी लोगों से बहसबाजी करने लगे. व्यवसायी को उल्टा—पुल्टा बोलते देख लोगों का पारा गरम हो गया. लोकल व्यवसायी होने के चलते पहले जो सॉफ्ट कॉर्नर था. लोगों के दिल में वो परिवर्तित हो गया. सबों ने व्यवसायी को कार समेत बंधक बना लिया.

सूचना पर पहुंची पुलिस को भी पकड़े गए व्यवसायी को सुपुर्द करने को तैयार नहीं हुए. पहुंची पुलिस ने मामले की नाजुकता को देखते हुए थानाध्यक्ष को इसकी जानकारी दी. जानकरी मिलते ही थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंचे. थानाध्यक्ष के द्वारा आश्वासन देने पर कि नशे की हालत में अपने गाड़ी से एक व्यक्ति को धक्का मारने के जुर्म में रेस्ट हाउस के मालिक पर हर हाल में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

तब जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ. फिर व्यवसायी एवं उनके वाहन को पुलिस के हवाले लोगों ने किया. थानाध्यक्ष ने वाहन समेत व्यवसायी को थाने पर ले आयी. इसके पश्चात व्यवसायी की अल्कोहल जांच करवायी गई. जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई. थानाध्यक्ष ने इसके बाद गिराफ्तार रेस्ट हाउस के मालिक सुरेश प्रसाद नायक को जेल भेज दिया.