72 लीटर विदेशी शराब के साथ कारोबारी गिरफ्तार

सरायरंजन (प्रतिनिधि): थाना क्षेत्र के सरायरंजन डीह गांव से शनिवार की देर रात पुलिस ने विदेशी शराब के साथ कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार कारोबारी की पहचान उक्त गांव निवासी कामेश्वर राय का पुत्र राजीव कुमार के रूप में की गई है. सरायरंजन थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली कि शराब कारोबारी राजीव कुमार के घर में अवैध रूप से शराब का कारोबार किया जा रहा है.

थानाध्यक्ष ने एक टीम गठित कर उक्त कारोबारी के घर में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान कारोबारी राजीव कुमार एवं उसके अन्य साथी पुलिस के साथ बदसलूकी करने लगे. मौके पर पुलिस ने विदेशी शराब व बीयर के साथ शराब कारोबारी राजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया. उसके अन्य साथी वहां से भागने में सफल हो गए.

थानाध्यक्ष  अमित  कुमार ने बताया कि कारोबारी राजीव कुमार के घर से आरएस ब्रांड की 180 एमएल वाली 48 बोतलें एवं 750 एमएल वाली पांच बोतलें व 500 एमएल वाली बीयर की 120 सील बंद बोतलें बरामद की गई है. पूछताछ के क्रम में कारोबारी ने बताया कि मोबाइल नेटवर्किंग के द्वारा शराब का कारोबार किया जा रहा था.

Bihar में पानी के संकट को लेकर विपक्ष ने सरकार को घेरा, कहा यहां सुखाड़ की स्थिति, बावजूद सरकार नही कर रही इसे सूखाग्रस्त घोषित

शराब बिकने के बाद उसके पैसे का भुगतान किया जाता था. गिरफ्तार कारोबारी ने इस धंधे में संलिप्त मुख्य कारोबारीयों के नाम का भी खुलासा किया है. पुलिस 7 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है. सभी के गिरफ्तारी को लेकर अग्रेतर कार्रवाई शुरू कर दिया गया है. गिरफ्तार शराब कारोबारी राजीव कुमार को समस्तीपुर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*