समस्तीपुर : छात्रा की शिकायत पर जांच को गई पुलिस पर हमला, एएसआइ जख्मी

थाना के एएसआइ रजनीश कुमार जख्मी हो गए

लाइव सिटीज, समस्तीपुर : शहर के बारापत्थर मोहल्ला के वार्ड संख्या 15 में कतिपय लोगों ने जांच करने गई पुलिस टीम पर अचानक पत्थरबाजी कर दी. इस क्रम में नगर थाना के एएसआइ रजनीश कुमार जख्मी हो गए. उनके सिर में चोट लगी है. पुलिस टीम पर हमला के बाद सभी आरोपित मौके से फरार हो गए.

वहीं सूचना पर पहुंची नगर थाना की दूसरी टीम ने घटना के मुख्य आरोपी पवन कुमार को गिरफ्तार कर लिया. वहीं अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना के संबंध में मिली जानकारी अनुसार ताजपुर थाना क्षेत्र के डिगरूहा की रहने वाली एक छात्रा ने नगर थाना को आवेदन दिया था कि गलत नीयत से उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है.

पीड़िता ने कहा था कि उक्त वार्ड में राजकुमार महतो के मकान में रहकर अपने बहन एवं छोटे भाई के साथ पढ़ाई व कंपटीशन की तैयारी करती है. 12 मई की शाम जब कोचिग करने डेरा से निकली तो एक नाबालिग लड़का बारापत्थर चौक पर खड़ा था. मुझे देखते ही गाली देना शुरू कर दिया.

हमने उक्त लड़के को पकड़ उसके पापा पवन कुमार के पास ले जा रहे थे. मुझे देखते ही हाथ में बांस का फट्टा लेकर मुझे मारने लगे. विरोध किया तो हाथ पकड़कर बुरी नीयत से मरोड़ दिया. उसी छात्रा की शिकायत पर नगर थाना की पुलिस आरोपित के घर पूछताछ को पहुंची थी. इसी बीच पुलिस की बातों को अनसुनी करते हुए आरोपित व उसके परिजन आग बबूला होकर टीम पर अचानक पथराव कर दिया.

इस क्रम एएसआइ को चोट लगी. जबकि साथ में मौजूद पुलिसकर्मी को जान बचाकर भागना पड़ा. थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.