समस्तीपुर : पत्नी ने पति को दी दुहाई दूसरी को घर ले आएं, दोनों साथ में रहेंगे

शादी के कुछ दिन बाद उसका पति काम करने बाहर चला गया. जहां उसने दूसरी शादी कर ली

लाइव सिटीज, समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर के सिंघिया थाना के डोडीहा गांव में एक युवक ने अपनी पत्नी को चाकू से गोद कर मृत समझ सड़क पर फेंक दिया. उस पर नजर पड़ने के बाद लोगों ने उठाकर इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. जख्मी महिला अर्चना देवी इसी गांव के मोहन यादव की पत्नी है.

घटना के संबंध में अर्चना के पिता ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी चार साल पूर्व हरिपुर गांव निवासी राम नारायण यादव के पुत्र मनीष कुमार यादव के साथ की थी. शादी के कुछ दिन बाद उसका पति काम करने बाहर चला गया. जहां उसने दूसरी शादी कर ली. जब लौट कर आया तो वह उनकी बेटी पर मायके चले जाने का दबाव डालता था.

पहले तो उनकी बेटी को इसका कारण समझ में नहीं आया. लेकिन जब उसे यह जानकारी मिली कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है तो वह पति से घर से नहीं निकालने की दुहाई देने लगी. उनकी बेटी ने दामाद को यहां तक कहा कि उसे पति की दूसरी शादी से कोई तकलीफ नहीं है. वे उसे भी घर ले आये, दोनों साथ-साथ रहेंगे.

बावजूद उनका दामाद मानने को तैयार नहीं था. ग्रामीणों के अनुसार, उसकी दूसरी पत्नी ने उसके समक्ष शर्त रखी थी कि वह पहले पहली पत्नी को घर से निकाले तभी वह उसके साथ घर आएगी.

इसी को लेकर मनीष ने मौका देख अपनी पहली पत्नी को चाकू से गोद मरनासन्न अवस्था में मरा हुआ समझ सड़क पर छोड़ दिया. घटना कर सूचना मिलने पर सिंघिया थाने की पुलिस जांच में जुट गयी है. थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि महिला के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*