समस्तीपुर में स्कूटी चालक की कंटेनर से कुचल कर मौत, ग्रामीणों ने किया NH-28 जाम

समस्तीपुर जिले से दुर्घटना की  खबर आ रही है. जिले के दलसिंहसराय में नेशनल हाईवे 28 के गदोबाजिदपुर गांव के पास एक युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. रविवार सुबह स्कूटी चालक अनियंत्रित कंटेनर के चपेट में आ गया. इस दर्दनाक हादसे में स्कूटी चालक की मौत हो गई. अनियंत्रित तेज रफ्तार की कंटेनर ने युवक को कुचलते हुए फरार हो गया.

खबर के अनुसार इस घटना की खबर जैसे ही परिजनों को मिली पूरा परिवार शोक में डूब गया हैं. इस घटना से अप्रसन्न ग्रामीणों ने एनएच 28 को जाम कर दिया है. ग्रामीण सरकार से मुआवजे की राशि की मांग कर रहे हैं.  मौके पर पहुंचे अधिकारी गांव के लोगों को समझाने में लगे हैं.

बताया जा रहा है कि रविवार सुबह उजियारपुर थाना क्षेत्र के चांदचौर मिश्रा टोला के निवासी भिखर सिंह के पुत्र राजेश कुमार अपनी स्कूटी से सब्जी लेकर दलसिंगसराय बाजार में सब्जी बेचने जा रहा था. इसी दौरान एक अज्ञात अनियंत्रित तेज रफ्तार की कंटेनर ने स्कूटी को कुचलते हुए फरार हो गया. इस दुर्घटना में राजेश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दी. जिसके बाद स्थानीय पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुँचकर मामले की जांच कर रही है. थानाध्यक्ष और पुलिस आक्रोशित ग्रामीणों को समझा रहे हैं कि वे लोग जाम समाप्त कर दें. इस जाम के कारण एनएच 28 पर वाहनों की लंबी लाइन लग गई है. जाम के कारण यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. आवागमन बुरी तरह प्रभावित हो गया है.