युवती का अश्लील वीडियो बनाकर किया यौन शोषण, पीड़िता ने महिला थाना में दर्ज करायी प्राथमिकी

चाबी रह गई जेब में, हथकड़ी समेत हुआ फरार

समस्तीपुर: हसनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती का अश्लील वीडियो बनाकर यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में पीड़ित युवती ने महिला थाना में युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. प्राथमिकी में युवती ने कहा है कि कुछ महीने पूर्व वह अपने ननिहाल मुसरीघरारी के एक गांव में गई थी.

उसी दौरान उसके दूर के रिश्तेदार मोरवा के गोपाल टोल निवासी राजू ने एक दिन बाथरूम में स्नान के दौरान उसका वीडियो बना लिया. उसके बाद उसने उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाब डालना शुरू कर दिया. जब युवती ने इंकार किया तो शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया.

कुछ दिन बाद में वह अपने घर चली गई तो कॉल कर कोर्ट मैरिज करने के नाम पर समस्तीपुर बुलाया. आने पर कहा कि कोर्ट बंद हो गया है. उसके बाद उसे स्टेशन चौक स्थित एक होटल में ले गया जहां फिर उसका यौन शोषण किया. जिसके बाद उसने अपने घर वालों को सारी जानकारी दी. जिसके बाद घर वालों ने ननिहाल जाकर वहां के मुखिया से बात कर पंचायत बुलाई गई जिसमें राजू के घर वालों ने समय मांगा.

फिर दूसरे दिन मुखिया के कहने पर उसके घर के लोग पुन: राजू के यहां गए तो उसके घर वालों ने उसके पिता व अन्य लोगों के साथ मारपीट की. इसके बाद उसने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. महिला थाना अध्यक्ष निलिमा कुमारी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज आगे की कार्रवाई की जा रही है.