किराना व्यवसायी पर हमला करने वाले अपराधी पुलिस की पकड़ से दूर, व्यापारी दहशत में

हसनपुर-बिथान पथ में अक्सर होती हे राहजनी की धटनाएं

लाइव सिटीज, समस्तीपुर :  किराना व्यवसायी को गोली मार जख्मी करने और लूटने की घटना से अन्य व्यवसायियों में दहशत छा गया है. हालांकि पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है, लेकिन उसे अब तक कोई सफलता नहीं मिली है. इस बाबत थानाध्यक्ष चन्द्रकांत गौड़ी का कहना है कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. जल्द ही सभी अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ज्ञात हो कि हसनपुर बिथान पथ के शंकरपुर गांव के समीप रविवार को दिन में करीब तीन बजे किराना व्यवसायी विक्रम जजोदिया को बाइक सवार अपराधियो ने ओवरटेक करने के बाद गोली मार लूट लिया था. गोली उनकी बायी जांघ लगी जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे. फिलहाल जख्मी व्यवसायी विक्रम का इलाज दरभंगा में चल रहा है.

इधर, आम व्यवसायियों का मानना है कि हसनपुर बिथान पथ के बिथान से शंकरपुर गांव तक आये दिन अपराधी किसी न किसी आपराधिक घटना को अंजाम देते ही रहे हैं. इससे उधर से गुजरते समय व्यवसायी सहमे रहते हैं. उनका कहना है कि खास कर राहजनी की घटना अक्सर होती है. व्यवसायियों का कहना है कि चार पांच माह पूर्व हसनपुर के ही एक अन्य व्यवसायी के साथ भी लूट की घटना हुई थी.

इधर, बुद्धिजीवियों का मानना है कि हसनपुर बिथान पथ में अपराध पर काबू पाने के लिए हसनपुर और बिथान थाने की पुलिस को संयुक्त अभियान चलाना चाहिए. तभी अपराध पर काबू होगा. उनका कहना है कि मैदो चौक के बाद का इलाका बिथान थाना क्षेत्र में पड़ता है. जहां सघन गश्ती जरूरी है.