ATM से पैसा निकालने वाले दो शातिर युवक गिरफ्तार 

समस्तीपुर: सरायरंजन सेन्ट्रल बैंक के एटीएम के नीचे दो युवक संदिग्ध अवस्था में शाम में खड़ा था, जिसे सरायरंजन पुलिस ने शक के आधार पर गिरफ्तार कर लिया.  ये लोगों को झांसा व एटीएम को ब्लॉक कर गलत तरीके से पैसा निकालने का काम करते थे.

गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के क्रम में पता चला कि उक्त दोनों युवक एटीएम से पैसा चोरी करने सरायरंजन आए थे. एक की पहचान मुजफ्फरपुर जिला के पानापुर थाना क्षेत्र के रामतोमहा गावं निवासी जगलाल साह के पुत्र नितेष कुमार और दूसरे की पहचान मुजफ्फरपुर जिला के मीनापुर थाना क्षेत्र के मोरसंदरतन गांव निवासी वासुदेव राय के पुत्र दीपू राज के रूप में की गई है.

पूछताछ के क्रम में दोनों ने बताया कि लहेरीयासराय, दरभंगा, मुजफ्फरपुर, पूर्वी चंपारण, मोतीहारी के एटीएम से वे लोगों को झांसा देकर एटीएम को ब्लॉक कर देते हैं. उसके बाद पैसा की निकासी कर ली जाती है. थानाध्यक्ष मानोज कुमार सिंह ने बताया कि ये लोग सरायरंजन में भी एटीएम से पैसा निकालने के लिए आए हुए थे. जांच के क्रम में पता चला कि इन लोगों पर पूर्व से सरैया थाना के जैतपुर ओपी में एटीएम से अवैध तरीके से पैसा निकासी करने का मामला चल रहा है. पूछताछ के बाद दोनों को जैतपुर ओपी के हवाले कर दिया गया.