बाइक सवार युवकों से दो लोडेड पिस्टल बरामद

समस्तीपुर: जिले के विभूतिपुर पुलिस ने लोडेड पिस्टल एवं कारतूस के साथ बाइक सवार दो युवकों को मोहम्मदपुर सकड़ा गांव से वाहन चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया.

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अजीत कुमार ने बताया कि गश्ती के दौरान पुलिस जीप को देखकर बाइक सवार दो युवक भागने लगे जिसे पुलिस ने पकड़ लिया. उन्होंने कहा कि इन दोनों के आपराधिक इतिहास की जानकारी नहीं मिली है. इधर इस बरामदगी को लेकर थानाध्यक्ष विभूतिपुर संजीत कुमार ने स्वयं के बयान पर एक प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने कहा है कि बुधवार की शाम वे गश्ती के दौरान वाहन चेकिंग कर रहे थे.

इसी बीच मोहम्मदपुर सकड़ा पंचायत में काले एवं ब्लू रंग के ग्लैमर मोटरसाइकिल बीआर जीरो 9एस/3264 पर सवार दो व्यक्तियों को पकड़ा जिसमें बाइक के चालक से पूछताछ के क्रम में उसने अपना नाम पंकज कुमार झा बताया जो जगन्नाथपुर टोले का रहने वाला है. जबकि पीछे बैठा हुआ व्यक्ति देवकी नन्दन भारती बेगूसराय जिले के चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के आकोपुर का रहने वाला बताया गया है.

थानाध्यक्ष ने प्राथमिकी में बताया है कि उन दोनों की तलाशी ली गई तो पंकज झा के कमर से लोडेड पिस्तौल तथा देवकी नन्दन भारती के पास से दो जिन्दा कारतूस बरामद किया गया है. विभूतिपुर पुलिस ने सशस्त्र अधिनियम के तहत पंकज कुमार झा एवं देवकी नन्दन भारती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.