युवाओं ने पद्मावती फ़िल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली का किया पुतला दहन

समस्तीपुर/रोसड़ा (राजू गुप्ता): युवा नेता मिश्रा विश्व बारूद के नेतृत्व में शहर में एक प्रतिरोध मार्च निकाल महावीर चौक पर पद्मावती फ़िल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला दहन किया गया. हिन्दू समाज के बैनर तले आयोजित इस कार्यक्रम में युवाओं ने काफी बढ़—चढ़कर हिस्सा लिया.

प्रतिरोध मार्च में युवाओं द्वारा फिल्म के निर्देशक भंसाली के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गयी. सभी प्रदर्शनकारी फिल्म के निर्देशक पर हिन्दुओं के धर्म से खिलवाड़ किये जाने की बात कर रहे थे. पद्मावती फ़िल्म को रिलीज होने से रोकने की मांग सभी प्रदर्शनकारी कर रहे थे.

प्रतिरोध सभा को संबोधित करते हुए युवा नेता मिश्रा विश्व बारूद ने कहा कि पद्मावती फ़िल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने पैसों की लालच में हिन्दू धर्म के इतिहास एवं धार्मिक माहौल से खिलवाड़ किया गया. मनगढ़ंत कहानी गढ़कर फिल्म को रोचक बनाया गया है. अपनी फायदा के लिए निर्देशक भंसाली सच्चाई को तोड़-मरोड़ कर पेश किया है.

कई वक्ताओं ने कहा कि किसी भी सूरत में निर्देशक भंसाली की मनमानी हमलोग चलने नहीं देंगे. पद्मावती फ़िल्म प्रदर्शन अगर किया गया तो हिन्दू समाज के बैनर तले हमलोगों का आन्दोलन इसके विरुद्ध जारी रहेगा.

मौके पर गुंजन राय, प्रिंस सिंह, मनीष सिंह बंटी, मुकुंद राय, राकेश राय, जय राम महतो, किशन कुमार, विवेक कुमार, विक्की, हर्ष राज, विक्की सिंह, शिवम सिंह, आशीष सिंह, विवेक राजपूत, अमन समेत दर्ज़नों युवा मौजूद थे.