शेखपुरा के गगौर बधार में मिली महिला की सड़ी गली लाश, इलाके में सनसनी

कटारी से सोमवार से लापता महिला के रूप में हुई लाश की पहचान

लाइव सिटीज, शेखपुरा(नीतीश कुमार) : जिले के कोरमा थाना क्षेत्र के गगौर गांव के बधार में एक बुजुर्ग महिला की सड़ी गली लाश मिलने से सनसनी फैल गयी. वहीं इस महिला की पहचान कटारी गांव से गायब हुई महिला के रूप में की गई है. इसकी जानकारी देते हुए अखिल भारतीय धारी विकास मंच के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष हरि किशोर राम धारी ने बताया कि कोरमा थाना क्षेत्र के गगौर गांव से करीब 1  किलोमीटर पूरब बधार में एक बुजुर्ग महिला की लाश मिली.

जिसकी पहचान उनकी चाची 65 वर्षीय बालेश्वरी देवी के रूप में की गई है. हरि किशोर ने बताया कि उनकी चाची बालेश्वरी देवी कटारी गांव के भूषण धारी की पत्नी है. जो सोमवार को प्याज चुनने बिलोनी घाटकुसुम्भा खंधा गई हुई थी. जहां से वह गुम हो गई. दोबारा लौटकर घर नहीं आई.

गुम होने के बाद परिजन अब तक खोजबीन में जुटे थे. तभी चर्चाएं सामने आई कि गगौर गांव के बधार में एक लाश सड़ी गली पड़ी हुई है. परिजनों ने उस लाश को देखने के बाद उसके कपड़े, साड़ी के आधार पर पहचान की है. उन्होंने बताया कि अनुमान लगाया जा रहा है कि वह महिला बेलोनी घाटकुसुम्भा खंधा से प्याज चुनकर सोमवार को ही लौट रही होगी.

तभी रास्ते में लू की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गई. उसके साथ प्याज कबाड़ने वाला एक हाथ का लोहे का खंती और बोरे में करीब 20  किलो प्याज भी लाश के आस पास में मिली है. इस बाबत कोरमा थाना अध्यक्ष रंजन कुमार ने बताया कि लाश मिलने की सूचना मिली है. अभी हम लोग लाश के पास जा रहे हैं रास्ते में हैं वहां पहुंचने के बाद लाश के बारे में और जानकारी देंगे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*