शेखपुरा में महागठबंधन के सभी दलों ने की बैठक, भूदेव चौधरी 25 मार्च को करेंगे नामांकन

नामांकन में शेखपुरा से 5000 कार्यकर्ता को ले जाने का लिया गया निर्णय

शेखपुर (नीतीश कुमार) : महागठबंधन के जमुई संसदीय क्षेत्र के उम्मीदवार भूदेव चौधरी ने महागठबंधन के सभी दलों के साथ बैठक कर आगे की रणनीति पर चर्चाएं की. राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिला कार्यालय शेखपुरा में महागठबंधन की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई. बैठक का मुख्य उद्देश्य जमुई संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन के लोकप्रिय प्रत्याशी भूदेव चौधरी की जीत सुनिश्चित करने को लेकर की गई.

बैठक में महागठबंधन की जीत के लिए विचार विमर्श भी किया गया. भूदेव चौधरी की जीत कैसे सुनिश्चित हो इसके लिए रणनीति तय की गई. इस बैठक में महागठबंधन के कांग्रेस, राजद, रालोसपा, हम, वीआईपी के जिला अध्यक्ष समेत तमाम पार्टी के कार्यकर्ता एवं नेता उपस्थित हुए.

मौके पर यह निर्णय लिया गया कि 25 मार्च को नामांकन में पूरे शेखपुरा विधानसभा से लगभग 5000 की संख्या में महागठबंधन के नेता एवं कार्यकर्ता जमुई पहुंचेंगे. नामांकन के पश्चात जिला मुख्यालय के मुख्य मार्ग पर महागठबंधन का चुनावी कार्यालय खोला जाएगा.

कार्यकर्ता को महागठबंधन की जीत सुनिश्चित करने के लिए अपने अपने बूथ पर लगा दिया गया है. इस बैठक में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सत्यजीत सिंह, राजद के जिला अध्यक्ष विजय यादव,  हम के जिलाध्यक्ष मोहम्मद मोहसीन, वीआईपी के जिला अध्यक्ष पप्पू चौहान, देवन मुखिया, रालोसपा राज्य परिषद सदस्य देवेंद्र कुशवाहा, रालोसपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र नाथ, हम के राज्य स्तरीय नेता चंद्रभूषण कुशवाहा, रालोसपा जिला अध्यक्ष उमेश कुमार सुमन, रालोसपा नेता गोरेलाल कुशवाहा, महेंद्र साहू, अनीश ढाढी, राजद महिला सेल जिला अध्यक्ष धन्वंतरी देवी, संजय यादव, इमाम गजाली, सुभाष सिंह एवं सैकड़ों महागठबंधन के नेता एवं कार्यकर्ताओं ने बैठक में भाग लिया.

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*