नोटबंदी को लेकर कांग्रेस ने निकाला विरोध मार्च

शेखपुरा.(ललन कुमार): सोमवार को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नोटबंदी के खिलाफ पुरे शहर में विरोध मार्च निकाला. इस दौरान पीएम मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी. साथ ही शहर के चांदनी चौक पर डॉ. आंबेडकर प्रतिमा के समक्ष जिला कांग्रेस के उपाध्यक्ष गंगा कुमार यादव की अध्यक्षता में एक दिवसीय धरने का आयोजन किया गया.

नेताओं ने कहा कि कांग्रेस नोटबंदी के खिलाफ नहीं है. कांग्रेस पीएम मोदी द्वारा उत्पन्न की गयी कुव्यवस्था को लेकर जनहित में विरोध कर रही है. नोटबंदी के कारण किसान परेशान है. कई की शादियां निर्धारित तिथि पर न होने से टूट गयी. 100 से ज्यादा लोगों की मौते हो गयी. एटीएम से लेकर बैंक तक अपना ही पैसा निकालने के लिए लोगों को चक्कर लगा पड़ रहा है. पैसा लोगों को नही मिल रहा है.

a

नेताओं ने कहा कि देश की आम जनता नोटबंदी से काफी परेशान है. इसलिए जनहित में कांग्रेस का नोटबंदी के ख़िलाफ़ आंदोलन तबतक जारी रहेगा जबतक नोटबंदी का फैसला पीएम मोदी द्वारा वापस नहीं लिया जाता है.

गंगा कुमार यादव ने कहा कि नीतीश कुमार का नोटबंदी का समर्थन करना उनका अपना स्टैंड है. कांग्रेस के नोटबंदी का विरोध करना अपना स्टैंड है. महागठबंधन में किसी तरह की दरार नहीं है. इस मौके पर कांग्रेस के जिला प्रवक्ता अजय कुमार सिंह, अरियरी प्रखंड अध्यक्ष श्रवण सिंह, बरबीघा के सुरेश सिंह, मुताश्क, वार्ड पार्षद दिनेश कुमार, देवेंद्र ठाकुर, सत्यजीत कुमार समेत दर्जनों लोग शामिल थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*