शेखपुरा के घाटकुसुम्भा में चुनाव को लेकर किया गया फ्लैग मार्च

लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया

लाइव सिटीज, शेखपुरा (नीतीश कुमार) : जिले के घाटकुसुम्भा प्रखण्ड में लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने को लेकर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया. इसमें कई पदाधिकारी, पुलिस बल, एसएसबी के जबान शामिल थे. यह फ्लैग मार्च शेखपुरा के गोल्डेन चौक, अगवील चाड़े, गगौर, बेलौनी, घाटकुसुम्भा, कोयला, बावघाट​ होते हुए शेखपुरा वापस लौटा.

फ्लैग मार्च में शामिल पदाधिकारियों ने कहा कि इस दौरान ग्रामीणों को भयमुक्त चुनाव में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया गया. ग्रामीणों से कहा लोकसभा चुनाव में प्रत्येक मतदाता को बूथ तक पहुंचकर मतदान में भाग लेना है. भयमुक्त चुनाव के लिए पर्याप्त सुरक्षा बल की व्यवस्था की गई है. घाट कुस्मभा प्रखंड में सत्येंद्र कुमार सिंह उप विकास आयुक्त के अध्यक्षता में विभिन्न स्थलों पर एरिया डोमिनेशन किया गया.

आज कई गाड़ियों के काफिले के साथ अपर समाहर्ता के साथ जिला के वरीय पदाधिकारी प्रखंड विकास पदाधिकारी घाटकुसमभा एवं अंचलाधिकारी के साथ साथ सैकड़ों की संख्या में पारा मिलिट्री फोर्स एरिया डोमिनेशन में लगे हुए थे. मतदाताओं को 11 अप्रैल को लोक सभा निर्वाचन के अंतर्गत होने वाले मतदान के लिए जागरूक कर रहे थे. मतदाता को बताया गया कि सभी मतदान केंद्रों पर सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की गई है.

अपने मतदानकेन्द्र पर निडर होकर मतदान करें. लोकतंत्र की नीव को मजबूत करने के लिए मतदान जरूरी है.  मतदान आपका अधिकार है दायित्व है एवं कर्तव्य भी है. आप अपने मन के मुताबिक सरकार बनाने के लिए 11 अप्रैल को अवश्य मतदान करें. सारे काम को छोड़कर पहले मतदान करें. पहले मतदान तब जलपान करें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*