अखंड भारत दिवस पर निकाला गया जुलूस

शेखपुरा: अखंड भारत दिवस के मौके पर हिन्दू संगठनों ने शहर में जुलूस निकाल अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया. इस दौरान जुलूस में आरएसएस, विश्व हिंदू परिषद, युवा शक्ति समेत अन्य हिंदू संगठनों के सदस्य शामिल हुए. जुलूस में सैकड़ों की संख्या में युवाओं ने हिस्सा लिया. हाथों में तिरंगा के साथ-साथ संगठन का झंडे लिए युवाओं द्वारा जय श्रीराम एवं भारत माता की जय के जोरदार नारों से शहर गूंजता रहा.
इसके साथ ही संगठन के सदस्यों ने भारत की पीठ में छुरा घोंपने वाले पाकिस्तान की करतूत को लेकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के भी जोरदार नारे लगाए. शहर के तीन मुहानी मोड़ पर सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता एकजुट हुए एवं फिर वहीं से जुलूस निकला. यह जुलूस चांदनी चौक से होते हुए कटरा चौक पहुंचने के पश्चात माहुरी टोला में प्रवेश किया और चकदीवान, बुधौली, गिरिहिंडा होते हुए स्टेशन रोड से दल्लू चौक पहुंचा एवं फिर खांडपर, कटरा चौक होते हुए वापस तीनमुहानी मोड़ पहुंच जुलूस का समापन किया गया.
मौके पर संगठन के सदस्यों ने कहा कि भारत में हिंदू संगठन को मजबूत करने की दिशा में अभियान चलाया जा रहा है और यह अभियान का असर साफ दिख भी रहा है. उन्होंने कहा कि पड़ोसी मुल्क की करतूत माफी के लायक नहीं है और अगर यही करतूत पड़ोसी मुल्क की जारी रही तो देश का हर नागरिक दुश्मन से भिड़ने के लिए पीछे नहीं हटेगा. मौके पर बजरंग दल के जिला संयोजक विक्रम कुमार, नगर मंत्री मनदीप कुमार ,नितीश राणा, सूरज कुमार, ललित विजय, राजीव कुमार, प्रदीप कुमार अखिल भारतीय हिंदू सभा के पुरुषोत्तम कुमार, रमन कुमार समेत बड़ी तादाद में लोग मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*