शेखपुरा में हरियाणा की शराब से लदा ट्रक बरामद, चार गिरफ्तार

शेखपुरा : शेखपुरा के पचना से शराब की बड़ी खेप बरामद करने में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस दौरान हरियाणा से ट्रक में लादकर लाई गई विदेशी शराब को पुलिस ने बरामद किया है. इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जबकि इस दौरान मुख्य कारोबारी संजय साव और उसका पुत्र वहां से भाग निकलने में कामयाब रहा. शराब की खेप को ट्रक में ब्लेड के कार्टूनों के बीच छिपा कर लाया गया था. शराब को उतारने के बाद ब्लेड को गुवाहाटी भेजा जाना था.
लेकिन बीती रात शराब उतारते वक्त पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी ने ट्रक को देख लिया. पुलिस ने ट्रक की सघन जांच की. जांच में ट्रक पर लदे रॉयल स्टैग ब्रांड के 55 कार्टून शराब को जब्त कर लिया गया. इस दौरान वहां पर खड़ी स्कॉर्पियो को भी जब्त किया गया है. टाउन थाना में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एसडीपीओ अमित शरण ने बताया कि ट्रक संख्या (PB13—AL—3875) चंडीगढ़ से ब्लेड के डिस्ट्रीब्यूटर के यहां से निकला था. ट्रक में ब्लेड के सैकड़ों कार्टून लदे थे. ब्लेड गुवाहाटी जा रहे थे.
बाद में ट्रक हरियाणा के ही गुडगांव में रोका गया. वहां पर ट्रक में आधे से अधिक ब्लेड के कार्टून को उतारकर शराब लोड कर दी गई. ट्रक में शराब से भरे कार्टून को रखा गया और फिर उतारे गये ब्लेड को फिर से इस ट्रक पर लाद दिया गया. इसके बाद ट्रक बीती रात शेखपुरा के पचना गाँव पहुंचा. ट्रक पर लदे ब्लेड के कार्टून को उतारने के बाद शराब के कार्टून को उतारा जा रहा था. इसी दौरान गश्त करते हुए पुलिस पचना गांव में पहुंच गई. पुलिस ने रंगेहाथ वहां मौजूद चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि गाँव का मुख्य कारोबारी संजय साव और उसका पुत्र घर के पिछले दरवाजे से भाग निकलने में सफल रहा.
पुलिस ने बताया कि इस दौरान पंजाब के संगरूर जिला अंतर्गत भवानीगढ़ निवासी सतपाल शर्मा (29 वर्ष) और 40 वर्षीय सरजीत सिंह, पंजाब के संगरूर जिला अंतर्गत रोगला गांव निवासी 42 वर्षीय परमजीत सिंह तथा शेखपुरा जिले के पचना गांव निवासी अशोक राम को गिरफ्तार कर लिया गया. अशोक राम संजय साव का कर्मी बताया जाता है. मौके से ही सफेद रंग की स्कॉर्पियो को भी जब्त किया गया है. बताया गया कि इसी स्कार्पियो से शराब की होम डिलीवरी की जाती थी. गिरोह का मुख्य सरगना संजय साव पहले विस्फोटक भी बेचा करता था. बाद में वह शराब के धंधे में कूद पड़ा था. पुलिस मुख्य कारोबारी की तलाश में जुट गई है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*