जिस्मफरोशी का धंधा करने आये युवक ने होटल प्रबंधक को धुना, होटल में की तोड़फोड़

sheikhpura

शेखपुरा (ललन कुमार) :- नगर परिषद क्षेत्र के वीआईपी रोड में स्थित रेणुका उत्सव होटल में जिस्मफरोशी का धंधा करने आये युवक ने होटल प्रबन्धक को मना करने पर उसे जमकर धुना. इतना ही नहीं उस युवक ने होटल में जमकर तोड़फोड़ भी की. इस घटना से होटल के मुख्य दरवाजे में लगे कीमती शीशे भी टूट गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर सदर थाना के एएसआई हरभजन सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली कि वीआईपी रोड में स्थित रेणुका उत्सव होटल में अवैध तरीके से नहीं ठहराए जाने को लेकर एक युवक ने होटल प्रबन्धक शिवनन्दन कुमार महतो (55वर्ष) के साथ जमकर मारपीट की है. साथ ही होटल के दरवाजे के शीशे भी तोड़ डाले गए हैं.

 

पुलिस ने बताया कि एक युवक एक महिला के साथ रेणुका उत्सव होटल में ठहरने आया था. उस युवक का ससुराल मटोखर गांव है. उससे होटल प्रबन्धक शिवनन्दन ने प्रूफ के तौर पर वोटर आई कार्ड की मांग की. युवक आई कार्ड का फोटो कॉपी देने से इनकार कर दिया तो प्रबन्धक ने भी होटल में जगह नहीं होने की बात कह पिंड छुड़ा लिया. इतना ही पर युवक ने प्रबन्धक को गाली गलौज करते हुए जमकर उसकी धुनाई कर दी.

sheikhpura

साथ ही होटल के दरवाजे में लगे शीशे पर पत्थर दे मारा जिसे दरवाजे में लगे शीशे टूट गए. वहीं पीड़ित शिवनन्दन ने कहा कि युवक का नाम सुबोध कुमार है और उसका ससुराल मटोखर गांव है. आपको बतातें चलें कि जहां घटना घटित हुई है उस स्थान से उत्तर की ओर महज 100 -200मी की दूरी पर आलाधिकारी एसपी, डीएम, एसडीपीओ, और एसडीएम का सरकारी आवास भी है. इसलिए इस रोड का नाम वीआईपी रोड पड़ा है. इस होटल में पूर्व से कई बार जिस्मफ़रोशी के धंधे को लेकर घटना घट चुकी है. फिर भी ऐसे होटलों पर जिला प्रशासन आज तक शिकंजा कसना मुनासिब नहीं समझ सका है. इस तरह के जिस्मफरोशी की धंधे के चलते बड़ी घटना से भी इनकार नहीं किया जा सकता है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*