सांसद चिराग पासवान ने जनता दरबार आयोजित कर जनता की सुनी समस्याएं

शेखपुरा: लोजपा संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष सह-जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा कि वे मंत्री पद की रेस में शामिल नहीं हैं. मंत्री पद का बेहतर अनुभव लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के पास है और वे कई प्रधानमंत्री के साथ काम करते हुए विभिन्न विभाग को बेहतर रुप से संचालित कर चुके हैं और लगातार बेहतर कार्य कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल में समय-समय पर फेरबदल जरूरी है तथा कार्य के लिए बनाए गए पैमाने के अनुसार प्रधानमंत्री समय-समय पर मंत्रिमंडल में फेरबदल करते हैं. इस दौरान सांसद चिराग ने सृजन घोटाले को लेकर कहा कि इसमें सीबीआई द्वारा जांच चल रही है और इस मामले में जो भी दोषी हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि सीबीआई स्वतंत्र जांच एजेंसी है, इसके बावजूद भी विपक्ष इस पर प्रश्न चिन्ह क्यों लगा रहा है, यह समझ से परे है.


फिलहाल शेखपुरा पहुंचे सांसद चिराग पासवान का कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान बायपास स्थित सर्किट हाउस में लोजपा सांसद ने जनता दरबार आयोजित कर लोगों की समस्याएं सुनीं. जनता दरबार में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और चापाकल, सड़क, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा एवं लोगों से संबंधित अन्य समस्याएं सांसद के समक्ष रखीं.

मौके पर सांसद ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए वे पूरी तरह कटिबद्ध हैं. लोगों को विभिन्न समस्याओं से निजात दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा. उन्होंने भरोसा दिलाया कि जनता की समस्याओं से रूबरू होने और निदान के लिण्हाए जनता दरबार निरंतर जारी रहेगा तथा प्रखंडों में भी जनता दरबार लगाए जाएंगे. मौके पर लोजपा जिलाध्यक्ष चंदन यादव, सांसद प्रतिनिधि जीवन सिंह, शेखर पासवान, पुष्पा यादव, विक्की कुमार सिंह, दिनेश पासवान समेत कई अन्य लोग मौजूद थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*