सूझ-बूझ से अच्छे तथा चरित्रवान उम्मीदवारों का चयन करें : डीएम

dm

शेखपुरा : जिले में चुनाव की तैयारियां जोरों पर है. प्रत्याशी अपने वोटरों को लुभाने की पूरी कोशिश में लगे हैं. वहीं डीएम ने नगर परिषद शेखपुरा के चुनाव में वोटरों को अपनी सूझ-बूझ से अच्छे तथा चरित्रवान उम्मीदवारों का चयन करने की अपील है. डीएम ने शहर के वोटरों से यह अपील शुक्रवार को विशेष प्रेस कांफ्रेंस आयोजित करके की. प्रेस कांफ्रेंस में डीएम के अलावा एसपी, डीडीसी, एडीएम भी शामिल हुए.

प्रेस कांफ्रेंस में डीएम उम्मीदवारों द्वारा रुपया बांटेंजाने की शिकायत पर कहा कि ऐसे लोगों पर पैनी नजर रखी जा रही है. डीएम ने वोटरों से अच्छे उम्मीदवार का चयन करने की अपील करते हुए कहा कि लोभ के क्षणिक लाभ के लिए अपना आगे का पांच साल बर्बाद नहीं करें. डीएम ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि रविवार को होने वाले मतदान की सारी प्रशासनिक तैयारी पूरी कर ली गई है. डीएम ने वोटरों से अपील की है कि वे बिना किसी डर-भय तथा बिना किसी लोभ-लालच के रविवार को अपने मताधिकार का उपयोग करें.

dm

डीएम ने बताया कि मतदान केंद्रों पर ईवीएम सही तरीके से काम करे, इसके लिए प्रशासन ने विशेष परिस्थिति से निबटने के लिए इवीएम एक्सपर्ट भी तैनात किए हैं. डीएम ने बताया कि मतदान के एक दिन पहले शनिवार को रुपया-पैसा बांटने तथा वोटरों को डराने-धमकाने के साथ प्रलोभन देने वालों पर पैनी नजर रखी जा रही है. डीएम ने वोटरों को दोपहर की भीषण गर्मी से बचने के लिए अधिक से अधिक संख्या में दोपहर से पहले मतदान करने की भी अपील की है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*