दोस्त की शादी में युवक गया था बनारस, हो गया लापता

varansi

शेखपुरा : अपने दोस्त की शादी में शामिल होने गये युवक का एक सप्ताह के बाद भी पता नहीं चल रहा है. इससे उसके परिजन तरह तरह की आशंकाओं से सहमे हुए हैं. वह जिले के बरबीघा से बनारस के लिए तो निकला, लेकिन वहां पहुंचा ही नहीं. इस संबंध में परिजनों ने बरबीघा थाने में गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया है.

बताया जाता है कि बरबीघा थाना क्षेत्र के सर्वा गांव निवासी सत्यनारायण सिंह के 25 वर्षीय पुत्र रविनारायण एक सप्ताह से लापता है. वह 28 अप्रैल को घर से बनारस जाने के लिए निकला था. इस संबंध में परिजनों ने बरबीघा थाने में दर्ज सनहा में कहा है कि रवि नारायण बेंगुलरु स्थित शेयर बाजार कंपनी में कार्यरत है. कुछ दिन पहले वह बरबीघा स्थित अपना घर आया और 28 अप्रैल को बरबीघा बाजार के पुरानी शहर मोहल्ला स्थित आवास से अपने दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए बनारस के लिए निकला था.

varansi

परिजनों ने यह भी बताया कि यहां से वह बस से राजगीर गया और फिर वहां से बुद्ध पूर्णिमा ट्रेन पकड़कर बनारस चला गया. लेकिन वहां वह पहुंचा ही नहीं है. इससे घरवालों को तरह तरह की आशंकाएं हो रही हैं. हालांकि 28 अप्रैल को ही वाराणसी कैंट स्टेशन स्थित एटीएम से 4 बार में 40 हजार रुपये की निकासी भी की गई है. लेकिन, अब तक वह घर नहीं पहुंचा है. इधर घरवाले लापता युवक की काफी खोजबीन कर रहे हैं. सारे रिश्तेदारों को फोन से सूचना भी दी गयी है. साथ ही बेंगलुरु स्थित आॅफिस में भी फोन किया, लेकिन अब तक पता नहीं चल रहा है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*