छात्रा को बंधक बनाकर किया रेप, बनाया विडियो क्लिप

rape
शेखपुरा (ललन कुमार): शेखपुरा में नौंवीं क्लास की एक छात्रा को बंधक बनाकर दो बदमाशों ने पहले रेप किया फिर रेप करते हुए दोनों ने पीड़िता का वीडियो क्लिप भी बना लिया. पीड़िता के बयान पर महिला थाना में लालू कुमार और राजीव कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई है. एसडीपीओ अमित शरण ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मामला उनके संज्ञान में आया है. मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.
studio11
बताया गया कि शहर के जखराज स्थान के पास 10 अगस्त 2017 को 5 बजे शाम में सीबीएसई स्कूल की 9 वीं कक्षा की छात्रा कोचिंग कर अपना घर लौट रही थी. तभी घात लगाए दो बदमाशों लालू और राजीव ने छात्रा को जबरन बोलेरो वाहन में बैठा लिया. उसके बाद बोलेरो वाहन को एक सुनसान कमरे के पास लगा कर छात्रा को जबरन उस कमरे के अंदर ले जाकर दोनों बदमाशों ने बारी—बारी से रेप की घटना को अंजाम दिया. फिर उसके बाद रेप करते हुए बदमाशों ने विडियो क्लिप भी बना लिया.  एसडीपीओ ने बताया कि पीड़िता का मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित लड़की दो माह पूर्व ही आरोपी दोनों युवकों से जान—पहचान बढ़ी थी.
rape
आरोपी से पीड़िता की बातचीत होने लगी थी. वहीं महिला थानाध्यक्ष सुधा कुमारी ने बताया कि पीड़िता ने प्राथमिकी में रेप कर विडियो क्लिप बनाने का भी जिक्र किया है. पीड़िता की मेडिकल जांच करायी जा रही है. मामले के अनुसंधान में पुलिस जुट गई है. बताया जाता है कि पीड़िता त्रिमुहानी मोड़ के पास स्थित एक सीबीएसई स्कूल के 9वीं क्लास की छात्रा है. उसके पिता एक सेवा निवृत्त कर्मी हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*