शेखपुरा एक निजी कार्यक्रम में आये नीतीश कुमार, मीडिया को उनके पास फटकने तक नहीं दिया गया

शेखपुरा : एक निजी कार्यक्रम में शेखपुरा के हथियावां गांव पहुंचे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मीडिया से बचते दिखे. उनके चेहरे पर महागठबंधन की परेशानी को लेकर तनाव साफ तौर पर देखा जा रहा था.
वे कांग्रेस के पूर्व विधायिका सुनीला देवी के श्राद्ध कार्यक्रम में हेलीकॉप्टर से विधान सभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी के साथ समारोह में शामिल होने हथियावां आए थे. उनकी अगुवाई खुद बरबीघा के कांग्रेस विधायक सुदर्शन कुमार व उनके पुत्र ने किया. वे हेलीपैड से हथियावां कॉलेज में बने अतिथि गृह तक उन्हें लेकर गए. नीतीश कुमार व अन्य मंत्रियों द्वारा अतिथि गृह के पास बने मंच पर रखे सुनीला देवी के तैल चित्र पर माल्यार्पण किया गया.
जिला प्रशासन ने उनकी सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया था. वे शेखपुरा के हथियावां गांव में मंगलवार को 2:42 बजे अपराह्न हेलीकॉटर से पहुंचे और 3:15 बजे अपराह्न वहां से प्रस्थान कर गए. ऐसी प्रशासनिक व्यवस्था की गई थी मीडिया नीतीश के करीब नहीं फटक पायी. ऐसा लगा कि नीतीश को मीडिया से दूर रखने की योजना पूर्व से ही बनाई गई थी. नीतीश के एक शब्द के लिए मीडिया तरसती रह गयी और वे उसे निराश कर चले गए. तेजस्वी मामले में स्वयं वे और उनके मंत्री तनाव में दिख रहे थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*