शवयात्रा में शामिल लोगों को कार ने रौंद डाला, कई गंभीर रूप से घायल

शेखपुरा: शेखपुरा-बरबीघा सड़क मार्ग पर स्थित फरीदपुर गांव के पास तेज गति से आ रही कार ने बच्चे-बड़े समेत करीब दर्जन भर लोगों को ठोकर मार दी. इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर एक शिक्षक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. शिक्षक की हालत नाजुक बताई जा रही है. चालक कार समेत भागने में सफल रहा. घायलों का इलाज ग्रामीणों के सहयोग से गांव के ही निजी क्लिनिक में कराया जा रहा है.
आक्रोशित ग्रामीणों ने इस घटना को लेकर फरीदपुर के पास बरबीघा-शेखपुरा सड़क मार्ग को जाम कर दिया है. घटना की सूचना पाकर महिला थाना के एसएचओ सुधा कुमारी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने एसएचओ सुधा को ही बंधक बना लिया और कार के ड्राइवर पर कार्रवाई की मांग करने लगे. सड़क पर तेज गति से चलती वाहनों के चलते हो रही सड़क दुर्घटनाओं पर नियंत्रण के लिए गांव के लोग सड़क पर ब्रेकर बनवाए जाने की मांग पर अड़े थे. ग्रामीणों ने बताया कि गांव में किसी व्यक्ति की मौत हो गई थी. उनकी शवयात्रा में दर्जनों लोग शामिल थे. इसी बीच पीछे से अनियंत्रित गति में कार आ गई और वहां मौजूद लोगों को रौंदते हुए भाग निकली.
इस घटना में दर्जन भर लोग घायल हो गए हैं. घायलों में फरीदपुर के ही एक शिक्षक सुरेश भी गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए बिहार शरीफ ले जाया गया है. अनुज कुमार (22वर्ष),मिथुन कुमार(13वर्ष) समेत दर्जन भर लोग इस घटना में जख्मी हो गए हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*