शेखपुरा में वज्रपात से दो की मौत, एक झुलसे

शेखपुरा :  सदर थाना क्षेत्र के महादेव नगर के दलित टोले के पास अचानक हुए वज्रपात में एक किशोर और एक किशोरी की मौत घटना स्थल पर ही हो जाने की खबर है. इस घटना में ही एक अन्य किशोर भी गंभीर रूप से झुलस कर घायल हो गया जिसे इलाज के लिए ग्रामीणों के सहयोग से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.
बताया जाता है कि शनिवार को करीब एक बजे गरज के साथ तेज बारिश शुरू हो गयी. इसी बारिश से बचने के लिए मनोज वर्मा की 16 वर्षीया पुत्री सीमा कुमारी, लुटकुन मांझी का 15 वर्षीय पुत्र तीरो मांझी और मारिन्दों मांझी का 14 वर्षीय पुत्र अमित मांझी एक मकान के छज्जे के पास खड़ा हो गए. इसी बीच अचानक उन किशोरों के पास ही वज्रपात हो गया. इस वज्रपात की घटना में सीमा कुमारी और तीरो मांझी की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी और अमित मांझी गंभीर रूप से झुलस कर जख्मी हो गया. अचानक वज्रपात से मोहल्ले के आस-पास में अफरा-तफरी मच गई. ग्रामीणों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी.
सदर थाना की पुलिस ने मृतक और घायल किशोर को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. घायल अमित मांझी को डॉक्टरों ने इलाज के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. मृतक सीमा और तीरो मांझी का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने दाह संस्कार के लिए शव मृतक के परिजनों को सौंप दिया. इस घटना से मृतक के परिजनों में मातम छाया हुआ है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*