ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ जख्मी, पढ़ें शेखपुरा की और भी खबरें…

शेखपुरा : ट्रेन से कटने से जख्मी व्यक्ति का अस्पताल में हो रहा इलाज

शेखपुरा : शेखपुरा रेलवे स्टेशन के पास एक दर्दनाक हादसा हुआ. ट्रेन की चपेट में आने से एक 55 वर्षीय अधेड़ विजय शंकर सिंह जो लखीसराय जिले के ओलीपुर गांव के निवासी हैं, गंभीर रूप से जख्मी हो गए. शेखपुरा जीआरपी पुलिस ने पीड़ित को ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. पीड़ित ने बताया कि वह लखीसराय के ओलिपुर गांव के निवासी हैं. वह नवादा जिले के रेपड़ा गांव में अपने किसी दरोगा रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. इसी बीच शेखपुरा रेलवे स्टेशन पर पानी पीने के लिए उतरे थे. नवादा की ओर से कोई ट्रेन आ गयी. इसी ट्रेन की चपेट में आ गए.

इस घटना में उसके दोनों पैर पूरी तरह से जख्मी हो गये. शेखपुरा जीआरपी पुलिस ने बताया कि 1 नं प्लेटफॉर्म पर क्यूल-गया सवारी गाड़ी लगी थी और 2 नं पर माल गाड़ी खड़ी थी. इसी दोनों ट्रेनों के बीच में जख्मी तड़प रहा था. किसी युवक ने जख्मी के बारे में जीआरपी को सूचना दी. फिर जीआरपी ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने पीड़ित की गंभीरता को देखते हुए रेफर कर दिया.

उधर गुरुवार को शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के ओनमाँ गांव से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 300 लीटर विदेशी शराब बरामद की है. शेखोपुरसराय थानाध्यक्ष ने बताया कि ओनमाँ गांव के जल हाउस से आरएस और इम्पेरिल ब्लू के 35 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया है. इनमे 750 मिली और 375 मिली के छोटी-बड़ी बोतल शामिल हैं. उन्होंने बताया कि 2-3 कार्टून में टूटी-फूटी शराब की बोतल भी है, जिसकी गिनती नहीं हो पाई है. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

सूत्रों की मानें तो कई पुलिस वाले शराब के धंधेबाज से मिले होते हैं. उनके पास यहां तक कि शराब के धंधेबाज के फोन नम्बर भी मौजूद होते हैं. फोन से ही धंधेबाज से उनकी बातचीत होती रहती है. छापेमारी करने जा रही पुलिस की सूचना भी धंधेबाज को मिलती रहती है. हालांकि दबी जुबान से इसकी चर्चा जोरों पर होती है, लेकिन सामने आने पर लोग कतराते हैं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*