पीएम मोदी के खिलाफ़ युवा जदयू ने छेड़ा अभियान

sheikhpura
शेखपुरा(ललन कुमार): देश के दो करोड़ बेरोजगार युवाओं को हर साल रोजगार देने का वायदा कर देश की सत्ता में आने वाली भाजपा नीत सरकार का नेतृत्व करने वाले पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ युवा जदयू ने अभियान छेड़ दिया है. युवा जदयू ने अभियान छेड़ते हुए शेखपुरा समाहरणालय के समक्ष आज शनिवार को एक दिवसीय धरना दिया. धरना का नेतृत्व युवा जदयू के जिलाध्यक्ष दिलीप महतो ने किया.
इस मौके पर जदयू के जिलाध्यक्ष डॉ. अर्जुन प्रसाद ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी हर साल देश के दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वायदा कर केंद्र की सरकार में आई, लेकिन आज वे युवा नरेंद्र मोदी को वोट देकर ठगा महसूस करते हैं क्योंकि उन युवाओं को आजतक केंद्र सरकार एक भी नौकरी उपलब्ध नहीं करा पाई. युवाओं को रंगीन सब्जबाग दिखाकर सत्ता सुख भोगने का काम नरेंद्र मोदी कर रहे हैं.
sheikhpura
अब युवाओं को उनके वायदे पर से भरोसा उठ गया है. बेरोजगार युवाओं को दो करोड़ तो क्या हर साल 25 हजार लोगों को भी केंद्र सरकार की नौकरियों में रोजगार मिल जाता तो उनके वायदों पर भरोसा किया जा सकता था लेकिन ऐसा हुआ नहीं. पिछली लोक सभा चुनाव के दौरान तो वायदों की झड़ी ही लग गयी. अब वे वायदे कहां गए?
अब भाजपा के  राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कहते फिर रहे हैं कि अब उतनी नौकरियों के लिए जगह नहीं है तो आखिर ऐसे वायदे चुनाव के वक्त युवाओं से क्यों किये गए? इससे स्पष्ट होता है कि भाजपा झूठ बोलकर लोगों को अबतक ठगने का काम करती आ रही है. अब बीजेपी और नरेंद्र मोदी की बातों पर कौन भरोसा कर पायेगा. इस मौके पर जदयू के प्रदेश नेता प्रो. राजेन्द्र यादव, जदयू जिलाध्यक्ष डॉ. अर्जुन प्रसाद, अमरकांत सिंह, विनोद पासवान समेत दर्जनों युवा जदयू के कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*